मंडी में गेहूं लेकर गए कांग्रेसी नेता पर हमला, चली गोलियां

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 10:15 AM (IST)

लोपोके /चोगावां (सतनाम, हरजीत): विधानसभा हलका राजासांसी के कस्बा लोपोके की दाना मंडी में गेहूं की ट्राली लेकर आए कांग्रेसी नेता पर भगवान सिंह की तरफ से गोलियां चलाने और उसकी अनाज के साथ भरी ट्रैक्टर ट्राली को मंडी में से छीन कर ले जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस संबंधी गुरिंदर सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया कि चोगावां के ‘आप’ नेता भगवान सिंह और उसका पुत्र प्रीत जो कि 'आप' के हलका राजासांसी से नेता बलदेव सिंह का नजदीकी साथी है, उसके साथ नहरी विभाग में कांग्रेस के बने दफ्तर में से कुर्सियां और ए.सी. को ले जाने पर रंजिश चल रही थी चाहे कि उसका मोहतबरों ने फैसला करवा दिया था पर भगवान सिंह और उसके पुत्र उससे साथ रंजिश रखते थे जिन्होंने आज उसे दाना मंडी में घेर लिया और गोलियां चलाईं और अनाज के साथ भरी ट्रैक्टर ट्राली को छीन कर ले गए।

यह भी पढ़ें : पंजाब के अधिकारियों को दिल्ली भेजने के मामले पर बोले मनोरंजन कालिया

इस संबंधी गांव लोपोके और दूसरे आढतियों ने कहा कि लोपोके दाना मंडी में ‘आप’ नेता बलदेव सिंह की शह पर गोलियां चलाने वालों के खिलाफ यदि पुलिस ने कार्यवाही न की तो लोपोके, भीलोवाल अनाज मंडियां बंद रखी जाएंगी और लोपोके थाने के आगे धरना दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आप के नेता की शह पर पहले भी कांग्रेसी वर्करों के साथ ज्यादतियां की गई हैं, जिसे बरदाश्त नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Weather Update: पंजाब में अगले 4 दिनों तक तेज हवा के साथ ‘लू, जानें- मौसम का पूरा हाल

इस संबंधी विरोधी पक्ष के साथ संपर्क करने पर उन्होंने अपने पर लगे आरोपों से इंकार करते कहा कि उक्त व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ गोलियों के साथ हमला किया, जिस दौरान वह घायल हो गया। इस संबंधी पुलिस थाना लोपोके एस.एच.ओ. अमरीक सिंह ने कहा कि घटी घटना का मौके पर जायजा लिया, जो भी आरोप पाया गया, उसके विरुद्ध कानून मुताबिक बनती कार्यवाही की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News