पहले बहाने से मिल में बुलाया, फिर घात लगाकर बैठे 20 व्यक्तियों ने बोल दिया धावा

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 02:02 PM (IST)

खन्ना: अपनी ही मिल में किसी मुद्दे को लेकर बातचीत करने गए मिल मालिकों को एक षड्यंत्र के तहत हमलावरों ने गंडासों से हमला कर घायल कर दिया। घायलों को जहां एक ओर सिविल अस्पताल खन्ना में भर्ती करवाने उपरांत घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। दूसरी ओर दूसरे पक्ष ने अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए खुद पर ही हमला करने की बात कही। डाक्टरों ने आपातकालीन विभाग में एम.एल.आर. काटने उपरांत घटना की सूचना संबंधित थाने को दी। पुलिस ने बयान कलमबद्ध कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अस्पताल में उपचाराधीन राकेश कुमार बजाज (52) पुत्र सुरिंदर नाथ बजाज निवासी डुगरी लुधियाना ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले अपनी एक मिल नयना एलाएज ठेके पर दे दी थी लेकिन उन लोगों ने अनियमितताएं बरतते हुए जब प्रदूषण संबंधी दस्तावेज जमा नहीं करवाए तो इसी दौरान उनका बिजली का कनैक्शन काट दिया गया। क्योंकि बिजली का कनैक्शन उनके नाम पर था, तो इसके चलते जिन लोगों ने मिल लीज पर ले रखी थी, ने आज एक बैठक का आयोजन कर उन्हें मिल में बुलाया।

जैसे ही वे अपने अन्य साथियों राजेश बजाज (52), नितिश (29) के साथ बातचीत के लिए उनके पास गए तो पहले से ही एक षड्यंत्र के तहत उन्होंने तेजधार हथियारों जिसमें तलवारें, गंडासे व बेसबाल शामिल थे, से एक के बाद एक प्रहार करते हुए उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। राकेश बजाज ने बताया कि हमलावरों की संख्या करीब 30 थी जोकि तेजधार हथियारों से लैस थे। घटना को अंजाम देने के बाद ये सभी हमलावर मौके से फरार हो गए और जाते हुए उन्हें फिर से देख लेने की धमकियां देकर गए।

जब इस संबंध में आपातकालीन विभाग में ड्यूटी पर तैनात डाक्टर से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि घायलों को गंभीर चोटें आई हैं। इसमें से एक व्यक्ति की बाजू की हड्डी भी टूट गई है। जब इस संबंध में दूसरे पक्ष के लोगों से बातचीत की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को झूठा व निराधार बताते हुए कहा कि हमने उनकी मिल जो लीज पर ले रखी है, को समय से पहले खाली करवाने के उद्देश्य से उन लोगों ने मिल में आकर उनके साथ हाथापाई की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News