कबाड़ की दुकान चलाने वाले युवक पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद घटना

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 10:28 AM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल):- स्थानीय शहर के नाभा रोड पर कबाड़ की दुकान चलाने वाले युवक पर जानलेवा हमला कर घायल करने के आरोप में पुलिस द्वारा चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने का समाचार प्राप्त हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पटियाला में जेरे इलाज राकेश कुमार पुत्र जग्गा राम निवासी गांधी नगर, भवानीगढ़  ने पुलिस को बताया कि वह भवानीगढ़ नाभा रोड पर नाभा कैंचीयों में कबाड़ की दुकान का काम करता है और गत 17 जुलाई बुधवार को आलोअर्ख निवासी गुरप्यार सिंह उसकी दुकान पर दूध के पैसे लेने आया था, उस समय वह अपनी दुकान में गैस कटर से लोहा काट रहा था, इसी दौरान कटर से निकली चिंगारीयां अचानक गुरप्यार सिंह की बांह पर गिर गई और गुरप्यार सिंह ने गुस्से में आकर उससे तूं तूं मैं मैं की और वहां से चला गया, फिर करीब आधे घंटे बाद गुरप्यार सिंह अपने पिता भरपूर सिंह, चरणजीत सिंह और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के साथ फिर उसकी दुकान पर आया और उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उसके चिल्लाने पर राहगीरों ने उसे बचाया। राकेश कुमार के पिता जग्गा राम ने बताया कि मेरे बेटे को उक्त लोगों ने जमकर पीटा और उसका सिर फोड़ दिया‌। जिसके चलते उनके बेटे का इलाज पटियाला के अस्पताल में चल रहा है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जब उक्त लोगों ने उनके बेटे पर हमला किया तो उनके बेटे के हाथ में एक लिफाफे में डेढ़ लाख से अधिक रुपये थे, जो भी गायब है। उन्होंने बताया कि हमलावरों द्वारा उनके बेटे पर जानलेवा हमले की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और हमलावर तब तक उनके बेटे पर बेरहमी से वार करते रहे जब तक कि बेसवॉल का बल्ला टूट नहीं गया।पुलिस ने राकेश कुमार के बयान के आधार पर गुरप्यार सिंह, भरपूर सिंह, चरणजीत सिंह सभी निवासी अलोअर्ख और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News