घर के बाहर खड़े युवक से लूट की कोशिश, लुटेरों ने तेजधार हथियारों से किया हमला

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 12:32 PM (IST)

लुधियाना (राज): यहां ऐम्म. जे. के. नगर में घर के बाहर मोबाइल पर बात कर रहे नौजवान को बुलेट मोटरसाईकल पर आए 2 नौजवानों ने घेर लिया। लुटेरों ने तेजधार हथियारों के साथ हमला कर नौजवान से मोबाइल और नकदी लूटनी चाही परन्तु लोगों के इकठ्ठा होने पर लुटेरे अपना मोटरसाईकल छोड़ कर फरार हो गए। कुछ देर बाद लुटेरे अपने दूसरे साथियों के साथ बुलेट लेने आए तो लोगों ने उनको फिर पकड़ने की कोशिश की परन्तु अपनी एक ऐक्टिवा छोड़ गए। ऐक्टिवा बिना नंबर प्लेट की थी।

फ़िलहाल पुलिस ने दोनों वाहन कब्ज़े में ले लिए हैं। जानकारी देते पीडित अनिल ने बताया कि वह रोटी खाने के बाद रात लगभग साढ़े 10 बजे घर के बाहर अपने दोस्त के साथ बात करता हुआ टहल रहा थी। इस दौरान बुलेट मोटरसाईकल पर 2नौवजान आए और उस का मोबायल छीनने की कोशिश की। उन का विरोध करन पर मुलजिमों ने तेजधार हथियारों के साथ उस पर हमला कर दिया। कोलाहल सुन लोग इकठ्ठा हो गए तो मुलजिम भाग गए। इस के बाद अनिल ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फ़ोन कर घटना के बारे में बताया।

अभी पुलिस के आने का इंतजार ही किया जा रहा था कि इतने में आरोपी फिर से अपने साथियों के साथ बुलेट मोटरसाईकल लेने के लिए आ गए। उन्होंने सभी को धमकाया और तेजधार हथियार से डराया परन्तु लोग डरने की बजाय उनको पकड़ने दौड़ पड़े। यह देख कर आरोपी भाग गए और एक ऐक्टिवा वहाँ छोड़ गए। इस दौरान थाना डाबा के एएसआई नवीन कुमार मौके पर पहुंच गए। फ़िलहाल पुलिस ने बुलेट मोटरसाईकल और ऐक्टिवा अपने कब्ज़े में ले कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News