चंडीगढ़ गोल्फ क्लब को 20 लाख अनुदान देने बारे औजला ने तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 03:32 PM (IST)

चंडीगढ़: चंडीगढ़ गोल्फ क्लब को 20 लाख अनुदान देने बारे अमृतसर से संसद मैंबर गुरजीत औजला ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि फौज के सेवामुक्त जवानों को यदि उन्होंने एम.पी. लैड फंड में से 20 लाख रुपए दे दिए हैं तो कुछ गलत नहीं किया क्योंकि इन जवानों के कारण ही आज हमारा देश आजाद हो सका है।

गुरजीत औजला ने कहा कि यहां 100 गरीब सदस्यों को मुफ्त प्रशिक्षण दिया जा रहा है और उन्होंने 20 लाख रुपए पूर्व फौजियों के कल्याण के लिए दिए हैं। औजला ने कहा कि गोल्फ क्लब उनके विधानसभा हलके में आता है और कोई भी संसद मैंबर अपने फंड में से 25 लाख रुपए तक अनुदान दे सकता है। उन्होंने कहा कि बादल साहब मेरी इस मंशा पर भी सवाल उठा रहे हैं और इसका सीधा मतलब यह है कि वह फौजियों को पसंद नहीं करते। 

औजला ने कहा कि बादलों ने पंजाब के लिए कुछ नहीं किया। जिक्रयोग्य है कि गोल्फ क्लब को फंड देने के मामले पर पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने जांच की मांग की है। वास्तव में औजला ने चंडीगढ़ के गोल्फ क्लब के लिए विशेष गाडिय़ां खरीदने के लिए अपने सांसदीय कोटे में से पैसे जारी किए थे। सुखबीर बादल ने कहा है कि अकाली दल यह मुद्दा लोकसभा में उठाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News