जेल के अंदर रची गई थी साजिश, फिर गैंगस्टर घुद्दू के सीने में दाग दी छह गोलियां

punjabkesari.in Wednesday, Nov 27, 2019 - 11:50 AM (IST)

मालेरकोटला (यासीन, जहूर): गैंगस्टर अब्दुल रशीद उर्फ घुद्दू की स्थानीय रानी पैलेस में चल रहे उसके भाई के विवाह समागम में कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलियां मारकर हत्या करने के मामले में नया मोड़ आया है। इस कत्लकांड की जिम्मेदारी गैंगसटर बग्गा खां तखर ने ली है। घद्दु का पोस्टमार्टम करने वाले सिविल अस्पताल के डाक्टर करणवीर सिंह ने बताया कि गैंगस्टर घुद्दू को कुल 6 गोलियां लगी थीं जिनमें से 3 गोलियां उसकी छाती में सामने से लगकर बाहर निकल गईं जबकि 2 गोलियां अंदर ही रह गईं व एक गोली पिछली ओर से सिर में लगी जो कि उसके जबड़े में फंसी हुई थी।

7 व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज, आरोपियों में से 2 हैं जेल के अंदर
एस.पी. मनजीत सिंह बराड़ ने कहा कि उन्होंने मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर 7 व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है जिसमें बग्गा खां तखर, फराज अली फराजी, गाइया व 4 अज्ञात व्यक्ति शामिल हैं। इन आरोपियों में से 2 व्यक्ति जेल के अंदर हैं जिन्हें कानूनी प्रक्रिया के तहत बाहर लाया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर पैलेस के कैमरे जानबूझ कर बंद किए गए हैं तो पैलेस मालिकों के विरुद्ध भी कार्रवाई हो सकती है। उन्होंने किसी राजनीतिक पार्टी के दखल को मानने से इंकार करते हुए कहा कि यह गैंगस्टर ग्रुपों की लड़ाई का मामला है। मामले की जांच के लिए अमृतसर जेल में बंद गैंगस्टर बग्गा खां तखर और बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर गाइया खान मतोई को प्रोटैक्शन वारंट पर लाया जा रहा है।

PunjabKesari
 
मेरे दोस्त की पत्नी के पेट में घुद्दू ने मारी थीं टांगें, इसलिए करवाया कत्ल   
इस दौरान सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई है जो कि स्क्रीनशाट है जिसमें बग्गा खां तखर ने दावा किया है कि उक्त कत्ल मैंने करवाया है। उसका कहना है कि घुद्दू ने उसके दोस्त गाइया की पत्नी के पेट में टांगें मारी थीं जिससे उसके पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई थी और उसने स्वयं उस दिन कसम खाई थी कि वह ही घुद्दू को मारेगा इसलिए उसने उक्त कांड अपने साथी सुबहान से करवाया है।

PunjabKesari

परिजनों ने लाश अस्पताल में रखकर किया प्रदर्शन
पोस्टमार्टम के उपरांत जब वारिसों को घुद्दू की लाश दी गई तो उन्होंने लाश को अस्पताल में ही रखकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। मृतक के भाई मोहम्मद यामीन ने इस मामले की सी.बी.आई. से जांच करवाने की मांग की। उन्होंने इस मामले में किसी राजनीतिक पार्टी के दखल की भी बात कही। उन्होंने कहा कि जिस पैलेस में घुद्दू को मारा गया है उसके सी.सी.टी.वी. कैमरों का बंद होना भी संदेह पैदा करता है। उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिलता तब तक वह लाश का कफन दफन नहीं करेंगे। मौके पर पहुंचे तहसीलदार बादलदीन ने बताया कि मृतक के वारिसों की मांग है कि पहले आरोपियों को काबू किया जाए तभी वे लाश लेकर जाएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News