इस पार्टी के विधायक ने सुनील जाखड़ को दिया शामिल होने का न्योता

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 03:52 PM (IST)

चंडीगढ़: सुनील जाखड़ का कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहने पर राजनीति में हलचल पैदा हो गई है। जानकारी के अनुसार कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए फतेह जंग बाजवा ने सुनील जाखड़ को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है। फतेह जंग बाजवा ने कहा कि पार्टी को बड़े और बुद्धिमान नेताओं की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अगला झटका नवजोत सिद्धू को लग सकता है। कांग्रेस में अंदरूनी कलह के कारण पार्टी गुटों में बंट गई है। पंजाब प्रधान राजा वड़िंग और भारत भूषण आशु कांग्रेस को संभालने में असमर्थ हैं। उन्होंने कहा कि सुनील जाखड़ को बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिए पार्टी को बड़े और बुद्धिमान नेताओं की जरूरत है। 

गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने आज पार्टी को विदाई दी। इसका ऐलान उन्होंने फेसबुक पर लाइव किया। फेसबुक पर लाइव होने से कुछ घंटे पहले, सुनील जाखड़ ने अपने 'दिल की बात' बोलने के लिए फेसबुक पर लाइव होने से घंटे पहेल सुनील जाखड़ ने अपने ट्विटर से कांग्रेस का चिन्ह हटा दिया था। अब यह देखना होगा कांग्रेस से अलविदा कहने के बाद सुनील जाखड़ कौन सी पार्टी में शामिल होते हैं। 

गौरतलब है कि जाखड़ ने चरणजीत चन्नी के मुख्यमंत्री चुने जाने के संदर्भ में कांग्रेस की निष्पक्ष सोच पर उंगली उठाई थी। अनुशासन समिति की कार्रवाई के बाद कांग्रेस आलाकमान ने जाखड़ से सभी पदों को वापस ले लिया था। कांग्रेस अनुशासन समिति के समक्ष पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिद्धू का मामला भी विचाराधीन है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News