पंजाब और दिल्ली सरकार के बीच हुए समझौते पर बाजवा ने साधा निशाना, खड़ें किए कई सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 02:49 PM (IST)

लुधियाना: पंजाब विधानसभा में विपक्ष के मुख्य नेता प्रताप सिंह बाजवा आज लुधियाना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दिल्ली  सरकार और पंजाब सरकार के बीच हुए 18 एग्रीमेंट को लेकर सवाल खड़ें किए और कहा कि अब भगवंत मान ने केजरीवाल के आगे घुटने टेक दिए हैं। बाजवा ने कहा कि पंजाब में लॉ-आर्डर की स्थिति ख़राब हो रखी है और भगवंत मान अपना राज्य छोड़ कर 2 दिन से दिल्ली दौरे पर हैं, वहां के स्कूल -कालेज देख रहे हैं जबकि दूसरी तरफ़ वह लगातार 2 बार सांसद रहे हैं, दिल्ली में उनकी सरकार थी, क्या तब उन्होंने दिल्ली के स्कूल -कालेजों का दौरा क्यों नहीं किया।

 बाजवा ने कहा कि पीली पगड़ी बांधने से कोई शहीद -ए-आज़म भगत सिंह जैसा नहीं बन सकता। पंजाब का पैसा बाहर जा रहा है, इसका दुरुपयोग दिल्ली सरकार करेगी, जबकि पंजाब पहले ही आर्थिक संकट से जूझ रहा है। उन्होंने कहा कि भगवंत मान इस बात का भी जवाब दें कि वह पंजाब के लोगों को आते दिनों में 24 घंटे बिजली कैसे मुहैया करवाएंगे, जबकि अब से ही पावरकाम को बाहर से बिजली खरीदनी पड़ रही है।

इस दौरान प्रताप सिंह बाजवा को जब सुनील जाखड़ संबंधित सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोलेंगे, वह सिर्फ़ आज आम आदमी पार्टी की पोल खोलने आए हैं, वहीं उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू बारे भी कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News