सिद्धू मूसेवाला हत्याकांडः बाजवा ने CM मान को लिखा पत्र, की ये मांग

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 10:30 AM (IST)

गुरदासपुर(जीत मठारू): सिद्धू मूसेवाला के हुए कत्ल के सम्बन्ध में आज मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर विधानसभा में विरोधी पक्ष के नेता और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच आधुनिक सुविधाओं और संसाधनों से लैस जांच एजैंसियों के हवाले करने की मांग की। 

PunjabKesari

बाजवा ने कहा कि सबसे पहले सरकार ने ए.डी.जी.पी. रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया था और इसको समर्थ फोर्स बताकर प्रचार किया था कि यह फोर्स गैंगस्टरों के खतरे को खत्म करेगी, लेकिन यह एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स असफल साबित हुई है, क्योंकि यह न तो  सिद्धू मूसेवाला के कत्ल का  अंदाजा लगा सकी और न ही इस कत्ल को रोक सकी। इस स्पैशल फोर्स को यह भी पता नहीं चला कि गैंगस्टरों के पास ए.के.-47 और ए.एन.- 94 जैसे हथियार उपलब्ध हैं। 

बाजवा ने कहा कि ऐसी स्पैशल फोर्स से किसी कार्रवाई की उम्मीद करना बेमानी होगी, क्योंकि इस फोर्स ने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा घटाए जाने पर न तो कोई ऐतराज किया और न ही असली आरोपियों को गिरफ्तार किया जो खुलेआम इस अपराध की जिम्मेदारी ले रहे हैं। इस बात की भी जांच की जानी चाहिए कि ऐसे गैंगस्टरों ने ऐसे आधुनिक हथियार कहां से और किसके द्वारा लिए हैं। बाजवा ने मुख्यमंत्री से मांग की कि सीनियर पुलिस अधिकारियों की जिम्मेदारी तय कर उनके विरुद्ध बनती कार्रवाई की जानी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News