कोरोना संकट: पंजाब सिविल सचिवालय -1 और 2 में आम जनता के दाखिले पर लगी पाबंदी

7/10/2020 4:19:16 PM

चंडीगढ़: पंजाब में बढ़ते कोरोना के मामलो को देखते हुए पंजाब सरकार ने पंजाब सिविल सचिवालय 1 और 2 में आम लोगों के दाख़िले पर पाबंदी लगा दी है। इसकी जानकारी देते हुए राज्य प्रबंध विभाग के एक वक्ता ने बताया कि प्रमुख सचिव, आम राज प्रबंध ने इस संबंधी निर्देश पर हस्ताक्षर कर दिए हैं और यह तुरंत प्रभाव के साथ लागू हो गए हैं। इस संबंध में किसी भी तरह की मुश्किल की स्थिति में अधिक सचिव प्रशासन के साथ संपर्क किया जा सकता है।
इसके साथ ही समूह नागरिकों और आधिकारियों /कर्मचारियों को कोविड -19 के फैलाव को रोकने के लिए सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों में सहयोग करन के लिए अपील की गई है।

पंजाब सचिवालय का कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव
बीते दिनों पंजाब सिविल सचिवालय का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। मुलाज़ीम की रिपोर्ट संक्रमित आने के बाद बढ़ी चौकसी के साथ 12 ओर उसके संपर्क में आने का मामला सामने आया है। कर्मचारियों की सूची सेहत विभाग को भेज दी गई है। इससे पहले, ग्रामीण विकास विभाग के निदेशक, विपुल उज्ज्वल ने शुक्रवार को परीक्षण में संक्रमित पाया गया। वह गुरुवार को विभाग की एक बैठक में उपस्थित थे, जिसमें ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा ने भाग लिया था। बाजवा का परीक्षण भी किया जा रहा है। ऐसे में सरकार ने फिलहाल के लिए पब्लिक डीलिंग को कम करने के लिए इसका फैसला किया है।


Edited By

Tania pathak

Related News