अगर आप भी करते हैं बस में सफर तो हो जाए सावधान, कहीं आपके साथ ना हो जाएं ऐसा..

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 09:58 AM (IST)

लुधियाना (मोहिनी):  अगर आप भी बस में सफर करते हैं तो सावधान हो जाएं। दरअसल, पंजाब रोडवेज की बस में सफर कर रहे यात्री को नशीली वस्तु खिलाकर बेहोश करके उसका सामान चुराकर एक शातिर यात्री के रफूचक्कर हो जाने का मामला सामने आया है।

 जानकारी के मुताबिक बैंगलोर से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने के बाद यात्री हरमिंन्द्र सिंह पंजाब रोडवेज की बस में बैठा था जिसने अंबाला कैंट तक जाना था लेकिन उसके साथ वाली सीट पर बैठा शातिर दिमाग यात्री ने कोई नशीली वस्तु खिलाकर उसे बेहोश कर दिया और उसके हाथ में पहना सोने का कड़ा, घड़ी, मोबाइल अन्य सामान चुराकर फरार हो गया। बस कंडक्टर ने इसकी सूचना स्टेशन सुपरवाइजर ऑफिस में दी और रोडवेज कर्मचारियों तरसेम सिंह, बलविन्द्र सिंह ने इस घटना की सूचना पुलिस चौकी को दी जिस पर हवलदार कुलविन्द्र सिंह पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और छानबीन करने दौरान उसके ब्रीफकेस से चैक बुक मिली जिसमें अंबाला का पता लिखा हुआ था। 

पुलिस ने उस पते के आधार पर फोन करके यात्री हरमिंद्र सिंह के रिश्तेदारों से तालमेल बनाकर उन्हें बस स्टैंड पर बुला लिया। पुलिस के मुताबिक चोर सामान चुराकर रास्ते में ही उतर गया जिस कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। जबकि हरमिंद्र सिंह काफी देर तक बेहोशी की हालत में ही था जिससे वह सही तरीके से चल फिर नहीं सकता था। रिश्तेदारों ने रोडवेज कर्मियों और पुलिस का धन्यवाद किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News