बड़ी वारतदातः घर में घुस कर तेजधार हथियारों से किए युवक पर वार, मरा समझ कर छोड़ गए हमलावार

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 11:49 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र) : गुरुद्वारा श्री दुखनिवारण साहिब के सामने कालोनी श्री निवास में अखिल नाम के व्यक्ति की बीती रात बड़ी संख्या में हथियारों से लैस व्यक्तियों ने घर में घुस कर हमला कर दिया और पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। एक तरह के साथ उसे मरा समझ कर छोड़ गए थे, परन्तु अखिल का शोर सुन कर जब मोहल्ले वाले इकट्ठा हो गए तो हमलावर छतों से छलांगें मार कर भाग गए।

घायल हालत में अखिल को एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। अखिल का अपनी पत्नी के साथ तलाक का केस चल रहा है और इस बात को लेकर ससुराल परिवार के साथ अनबन भी रहती है। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद इस मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है।

कुछ व्यक्तियों की सी.सी.टी.वी. कैमरे में तस्वीरें भी आ रही हैं, जिनको पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। अखिल अब पुलिस ब्यान देने के योग्य भी हो गया है और पुलिस की तरफ से उसके बयान दर्ज करने के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। पटियाला में गुंडागर्दी की लगातार घटनाएं घट रही हैं। 2 दिन पहले पुरानी सब्जी मंडी के पास व्यक्ति को किरपाणें मार के काट दिया था। शनिवार शाम को मोदी कालेज चौंक में झगड़ा हुआ। इससे पहले लगातार लीला भवन, आर्य समाज चौंक आदि इलाके में इस तरह का हमलों की संख्या बढ़ती जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News