कांग्रेस सरकार ने घर-घर रोजगार नहीं, बेरोजगारी बढ़ाई : भगवंत मान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 09:32 AM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रधान और सांसद भगवंत मान ने राज्य में बेकाबू बेरोजगारी की समस्या के लिए पंजाब और केंद्र की सरकार की ‘लारेबाजी’ और नौजवान विरोधी नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है। मान ने कहा कि राज्य में कांग्रेस घर-घर रोजगार का नारा देकर सत्ता में आई थी, लेकिन सत्ता में आने के बाद पंजाब के घर-घर बेरोजगारी बढ़ा दी है।
PunjabKesari
मान ने कहा कि चुनाव से पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नौजवान पीढ़ी को रोजगार देने के बड़े-बड़े वायदे किए थे, परंतु दोनों ही नेताओं ने सत्ता संभालने के उपरांत नौजवान पीढ़ी की पीठ में छुरा मारा और अपने वायदों से पलट गए। मान ने मुख्यमंत्री को घेरते हुए कहा कि घर-घर नौकरी देने का लिखित वायदा करने वाले कैप्टन अमरेंद्र अपने वायदे से पलट गए हैं।
PunjabKesari
उल्टा बठिंडा थर्मल प्लांट और सेवा केंद्र बंद करके हजारों लोगों का कच्चा-पक्का रोजगार भी खा गए। वहीं, ऐसा ही कुछ केंद्र की मोदी सरकार ने किया है। जनतक क्षेत्र के विभागों को ताला लगाकर निजीकरण की नीतियों को थोपा जा रहा है। हर साल 2 करोड़ का वायदा करके 2014 से 2019 तक मोदी सरकार ने बेरोजगारी को गंभीरता से ही नहीं लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News