''AAP'' का बिजली आंदोलन देगा कैप्टन सरकार को झटका (Watch Video)

punjabkesari.in Thursday, Feb 07, 2019 - 12:28 PM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत):  आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। बुधवार को आम आदमी पार्टी पंजाब की कोर कमेटी की दिल्ली में हाईकमान के साथ बैठक हुई।
PunjabKesari
बैठक में लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई। पंजाब के नेताओं में कोर कमेटी के चेयरमैन बुधराम, पंजाब प्रधान भगवंत मान, नेता विपक्ष हरपाल चीमा व अन्य ने पंजाब में महंगी बिजली का मुद्दा उठाने की पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल को जानकारी दी। केजरीवाल ने नेताओं को पंजाब में दिल्ली जैसा बिजली आंदोलन चलाने के लिए कहा। पंजाब कोर कमेटी ने इसे मानते हुए आगामी दिनों में इसे बूथ स्तर तक लागू करने का फैसला किया है। एक अन्य फैसले में गढ़शंकर से विधायक जयकिशन सिंह रोड़ी को आम आदमी पार्टी पंजाब के एन.आर.आई. विंग का प्रधान नियुक्त किया गया है। 

PunjabKesari

वहीं  संगरूर से सासंद भगवंत मान ने पंजाब सरकार को चेतावनी देते हए कहा कि उन्होंने इस मामले को लेकर पंजाब सरकार को चिट्ठी लिखी।पंजाब में पिछले एक साल में बिजली दरों में 4 बार बिजली दरों में बढौतरी की गई है। अब आगे भी दरें बढ़ानी की तैयारी है। इस कारण गरीब लोगों के लिए बिजली के बिल भरने नामुकिन हो गए है। अकाली सरकार के समय सरकारी थर्मल प्लांट बंद कर बिजली सप्लाइ को प्राइवेट कंपनियों के हाथों सौंप दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News