भगवंत मान का विरोधियों पर साधा निशाना, सुनाई ये बातें

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 04:01 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब: श्री मुक्तसर साहिब पहुंचे आम आदमी पार्टी प्रधान भगवंत मान की तरफ से विरोधी पार्टियों पर निशाना साधा है। भगवंत मान ने कहा कि हमारे घर पर ED की टीमें क्यों नहीं आतीं। उक्त टीमें को पता है कि हमारे घरों में कुछ नहीं है। भगवंत मान ने कहा कि उन्होंने पैसा कभी नहीं कमाया बल्कि उन लोगों का प्यार कमाया है। भगवंत मान ने कहा कि वह लोगों के दुख दर्द में हिस्सा डालते हैं। भगवंत मान ने कहा कि वह कभी भी सरकारी फंड में से एक रुपए तक की चाय भी नहीं पीते। 

भगवंत मान ने कहा कि उनकी पार्टी ने चंडीगढ़ में पहली बार चयन लड़ी और उनको जीत हासिल हुई। इससे यह साबित होता है कि पंजाब के लोग बदलाव लाना चाहते हैं। उनका चुनाव निशान झाड़ू है, जो इस बार सभी विरोधी पार्टियों की सफाई कर देगा। भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले किसी तरह का कोई भ्रष्टाचार नहीं करते। ‘आप’ के नेता किसी भी माफिया से कोई हिस्सा नहीं लेते, क्योंकि उनकी नीयत साफ है। भगवंत मान ने कहा कि वह आम लोग हैं और आम लोगों में से ही आगे आए हैं।

भगवंत मान ने कहा कि विरोधी पार्टियों की मत मारी पड़ी है, जिस कारण सभी एक-दूसरे पर तंज कसते हुए हमले कर रहे हैं। भगवंत मान ने कहा कि जिन लोगों ने पंजाब में बेअदबियां करवाई हैं, झूठी कसमें खाई, उनका फैसला परमात्मा की कचहरी में होगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News