अमरेंद्र ने बेटे को ED से बचाने के लिए मोदी सरकार के साथ किसानों के हितों का किया समझौता: मान

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 10:53 AM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा से सर्वसम्मति से कृषि कानून पास न कर पाना और उसे राष्ट्रपति के पास न भेज पाना पंजाब सरकार की नाकामी है। ऐसा कैप्टन और राज्यपाल ने मिलकर प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री शाह के इशारे पर किया है। 

अब यह साबित हो गया है कि इतने दिनों से कैप्टन मोदी के साथ मिलकर कृषि कानून पर पंजाब के लोगों को गुमराह करने की साजिश रच रहे थे। यह बात यहां जारी एक बयान में आप पंजाब अध्यक्ष भगवंत मान ने कही। मान ने कहा कि मुख्यमंत्री ने विधानसभा में काले कृषि कानूनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इसके बारे मे राज्य के महाधिवक्ता से बात की है, लेकिन आश्चर्य की बात है कि इतने सारे वकीलों की फौज होते हुए भी ए.जी. ने अभी तक कुछ भी नहीं किया है। 

मुख्यमंत्री पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए मान ने कहा कि अमरेंद्र ने अपने बेटे को ई.डी. से बचाने के लिए मोदी सरकार के साथ किसानों के हितों का समझौता कर लिया है और अब किसानों को गुमराह करने के लिए केंद्र से वाद-विवाद करने का ड्रामा रच रहे हैं। मान ने कहा कि कृषि कानून पर विशेष सत्र से पहले किसी भी विधायक को प्रस्ताव की कापी नहीं दी गई ताकि वे कानून पर उचित चर्चा कर सकें। ऐसा उन्होंने इसलिए किया, क्योंकि उनकी पहले ही मोदी सरकार से डील हो चुकी थी। आप विधायकों ने प्रस्ताव पास करने के तरीके के खिलाफ विधानसभा में धरना भी दिया और काफी सवाल किए, लेकिन कैप्टन ने अपने पुत्रमोह में एक भी बात नहीं सुनी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News