गुरदासपुर में बंद का असर,जरूरी सेवाओं तथा बैंकों पर असर नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Apr 10, 2018 - 12:59 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): जनरल कैटागिरी संगठन द्वारा भारत बंद के आहवान पर आज गुरदासपुर शहर लगभग बंद रहा। सुबह जनरल कैटागिरी के कुछ नौजवानों ने स्थानीय हनुमान चौंक में इक्कठे होकर कुछ दुकानों को बंद करवाया,जिस पर शहर में अन्य दुकानें भी बंद हो गई। बाहरी इलाकों में दुकानें खुली देखी गई।
       PunjabKesari          

वहीं शहर में लोगों की सुविधा के लिए कैमिस्ट छाप,अस्पताल,बैंक,क्लीनिकल लैब,डिस्पेंसरी आदि खुली रहीं । इन जरूरी सेवाओं को बंद से मुक्त रखा गया। सुबह तक शहर में बंद होने संबंधी कौई सूचना नहीं थी,जिस कारण पुलिस ने भी कौई विशेष प्रबंध नहीं किए थे  पंरतु अचानक सुबह जब जनरल कैटागिरी के लोगों ने इक्कठे होकर दुकाने बंद करवाना शुरू किया तो पुलिस अधिकारियों ने  सूचना मिलते ही पूरे शहर में पुलिस तैनात कर दी। 

PunjabKesari

प्रमुख चौंक पर विशेष सुरक्षा प्रबंध किए गए। कुछ प्राईवेट स्कूलों ने तो पहले ही छुटी घोषित कर रखी थी,जबकि कुछ स्कूल आज खुले रहे। बैंकों का कामकाज भी सामान्य दिनों की तरह हुआ। बंद का समाचार गांवों में पंहुचने पर गांवों से ग्राहक शहर में नहीं आए। सब्जी मंडी का काम भी आम दिनों की तरह हुआ। जनरल कैटागिरी के नेताओं के अनुसार हमने जानबूझ कर बंद करवाने की घोषणा पहले नहीं की थी क्योंकि पुलिस इस संबंधी पहले ही नेताओं को गिरफ्तार कर लेती है।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News