भारत बंद: दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे जाम,  दोराहा में 13 स्थानों पर धरना

9/27/2021 9:51:46 AM

दोराहा /खन्ना (विनायक, विपिन): संयुक्त किसान मोर्चा नें आज भारत बंद का ऐलान किया था जिसका असर आज सुबह से ही देखने को मिल रहा है। खन्ना में किसानों की तरफ से दिल्ली -अमृतसर नेशनल हाईवे पर धरना दिया गया। इसके साथ ही दोराहा में भारतीय किसान यूनियन एकता की तरफ से रोड जाम किए गए हैं। गांव व शहरों की दुकानें बंद कर कृषि कानूनों के विरोध में रोश व्यक्त किया जा रहा है।

अलग-अलग स्थानों पर रोड जाम में किसानों, मजदूरों, नौजवानों और दुकानदारों ने नारे लगाकर इन कानूनों के वापिस लेने की मांग की है। यूनियन के नेतृत्व में दोराहा, राड़ा साहिब, नसराली बस अड्डा, सिहोडा, लहिल, मलौद, माछीवाड़ा कच्चा, एम.बी.डी. माल लुधियाना, लोहटबदी, पक्खोवाल लहरा टोल प्लाजा और कुलहाड़ा में रोड जाम किए गए।

अलग-अलग स्थानों पर हुए इक्टठ को यूनियन के जिला प्रधान साधु सिंह पंजेटा, सोदागर सिंह घुडानी, चरन सिंह नूरपुरा, बलवंत सिंह घुडानी, लखविंदर सिंह उकसी, परमवीर घलोटी, हाकम सिंह जरगड़ी, बलदेव सिंह जीरख, राजिंदर सिंह, कमल घवद्दी, कुलदीप सिंह गुजरवाल, दर्शन सिंह फल्लेवाल, गुरप्रीत सिंह नूरपुरा ने भी संबोधन किया। रोष में शामिल किसानों, मजदूरों, नौजवानों, महिलाओं और कर्मचारियों ने यह कानून वापिस होने तक लड़ाई के मैदान में डटे रहने का निश्चय किया है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

static