भारत जोड़ो यात्रा : होशियारपुर पुलिस ने ट्रैफिक किया डायवर्ट, जारी किया रूट प्लान

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 10:00 PM (IST)

होशियारपुर (पंडित) : होशियारपुर पुलिस द्वारा भारत जोड़ो यात्रा के मद्देनजर अलग-अलग रूटों पर वाहनों की ट्रैफिक में बदलाव किए हैं। जिक्रयोग्य है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जोकि इन दिनों पंजाब में चल रही है, 16 जनवरी को दोपहर चौलांग टोल प्लाजा के रास्ते होशियारपुर में दाखिल हो रही है, जिसके मद्देनज़र होशियारपुर पुलिस ने जानकारी सांझी की है। 

ट्रैफिक डायवर्शन : 16 जनवरी के लिए बटाला साईड से आने वाली ट्रैफिक रड़ा टाहली मोड़ से भुलत्थ, भोगपुर से जालंधर की तरफ डायवर्ट की गई है। इसी तरह से होशियारपुर से पठानकोट जाने वाली ट्रैफिक टांडा बाईपास चौक होशियारपुर से नलोईया चौक, हरयाना, गड़दीवाला, दसूहा, मुकेरियां से पठानकोट की गई है। जालंधर और गांवों में आने वाली ट्रैफिक टी - प्वाइंट बुल्लोवाल, दोसड़का, हरियाना, गड़दीवाला, दसूहा, मुकेरियां से पठानकोट की गई है | पठानकोट, गुरदासपुर से आने वाली ट्रैफिक एस.डी.एम. चौक टी प्वाइंट दसूहा से गड़दीवाला, हरियाना से होशियारपुर की तरफ की गई है। 

17 जनवरी :  बटाला साईड से जिले को आने वाली ट्रैफिक रड़ा टाहली मोड़ से भुलत्थ, भोगपुर से जालंधर तरफ डायवर्ट की गई है। जालंधर से पठानकोट जाने वाली ट्रैफिक भोगपुर से बिजली घर चौक पुल टांडा, जाजा टांडा श्री हरगोबिन्दपुर बटाला की तरफ की गई है। होशियारपुर से पठानकोट जाने वाली ट्रैफिक नलोया चौक होशियारपुर से टांडा बाईपास चौक होशियारपुर, बुल्लोवाल, टांडा से श्री हरगोबिन्दपुर बटाला तरफ की गई है। मुकेरियां से हाजीपुर आने वाली लोकल ट्रैफिक माता रानी चोंक मुकेरियां से हाजीपुर, कमाही देवी, हरियाना से होशियारपुर तरफ की गई है। पठानकोट से होशियारपुर आने वाली ट्रैफिक मानसर तप हाजीपुर, कमाही देवी, हरियाना से होशियारपुर तरफ की गई है। 

इसी तरह 18 जनवरी के लिए जालंधर से पठानकोट जाने वाली ट्रैफिक भोगपुर से बिजलीघर टांडा चोंक पुल, जाजा टांडा तों श्री हरगोबिन्दपुर तरफ और पठानकोट - गुरदासपुर जाने वाली ट्रैफिक को सरकारी अस्पताल चोंक मुकेरियां से नौशहरा पत्तन से गुरदासपुर तरफ किया गया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News