Bhatinda : लुटेरों ने मचाया आतंक, आंखों में मिर्च डालकर दुकानदार से लूटी नकदी

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 08:38 PM (IST)

बठिंडा  (विजय): चोरों, लुटेरों, बदमाशों के हौसले इतने बढ़ चुके हैं कि दिन-दिहाड़े भरे बाजार में करियाना का कारोबार करने वाले दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर बदमाश नकदी लेकर फरार हो गए। घटना रविवार सायं लगभग 5 बजे की है। बस अड्डा के नजदीक विकास करियाना स्टोर के मालिक करण गर्ग दुकान पर बैठा था, तभी एक लुटेरा सामान लेने के बहाने आया, जो दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर लगभग 8-9 हजार की नकदी छीनकर भागने में सफल हो गया। 

इस संबंधी पीडि़त दुकानदार करण ने बताया वह बाजार से सामान लेकर बैठा ही था कि 30-32 वर्ष का एक युवक उसके पास आया ओर सामान देने की मांग की। वह सामान निकालने लगा तभी उक्त युवक ने उसे धक्का देकर आंखों में मिर्ची डाल दी और पैसे छीनने की कोशिश की। उसने लूटेरे के साथ हाथोंपाई भी की, आंखों में जलन होने के चलते लूटेरे ने उसकी बाजु में दांतों से काट दिया और जेब से पैसे लेकर फरार हो गया। उन्होंने बताया लुटेरा जाते हुए अपनी चप्पल भी दुकान में छोड़ गया और नंगे पांव फरार हो गया। 

पुलिस को इस संबंधी सूचना मिली तो मौके पर पीसीआर की कई गाड़ियां और थाना कोतवाली के प्रभारी दलजीत सिंह बराड़, बस अड्डा चौकी के इंचार्ज सहित पुलिस टीमें मौके पर पहुंची। उन्होंने पीड़ित के ब्यान दर्ज किए ओर लुटेरे की तलाश शुरू कर दी है। रविवार होने के कारण दुकानें बंद थीं और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी प्राप्त नहीं हुए। अब सोमवार को पुलिस प्रयास करेगी। फिलहाल लुटेरा भागने में सफल हो गया है, पुलिस जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News