पंजाबी गायक के साथ मारपीट, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 02:50 PM (IST)

तरनतारन (रमन‌): बीती रात अपने ससुराल घतर बीमार पत्नी को लेने तरनतारन आ रहे पंजाबी गायक सुरजीत संधू के साथ हरीके पुल पर पुलिस की तरफ से जहां मारपीट की गई वहीं उसे नाजायज हिरासत में लेने के आरोप लग रहे हैं। इस मामले में पुलिस की तरफ से सभी आरोपों को नकारते हुए झूठ करार दिया जा रहा है। इस सम्बन्धित गायकों में रोष पाया जा रहा है।

PunjabKesari

पंजाबी गायक सुरजीत सिंह संधू पुत्र तरलोक सिंह निवासी फरीदकोट ने बताया कि बीती रात 9 बजे पत्नी रूपनदीप कौर की तबीयत खराब होने के कारण उसे लेने के लिए अपने ससुराल तरनतारन में स्कार्पियो पर अकेला आ रहा था। जब वह हरीके पुल पर पहुंचा तो पुलिस की तरफ से लगाए नाके पर उसे रोक लिया गया। सुरजीत संधू ने पंजाब केसरी के साथ बातचीत करते हुए बताया कि पुलिस की तरफ से जब उसकी गाड़ी की तलाशी लेनी चाही तो उसने अपनी पहचान बताते हुए डिक्की खोल दी। इस दौरान गाड़ी में मौजूद उसकी लाइसेंसी राइफल को देख पुलिस ने उसके साथ बुरा व्यवहार करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

सुरजीत संधू ने बताया कि वह लाइसेंसी राइफल का लाइसेंस कार में से ढूंढ रहा था तो इस दौरान पुलिस ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब उसने इस का विरोध किया तो मौके पर मौजूद थाना हरीके एस.एच.ओ. हरजीत सिंह और डी.एस.पी पट्टी मनिन्दरपाल सिंह जो सिविल वर्दी में थे सहित 15 मुलाजिम की तरफ से उसके मुंह पर मुक्का और थप्पड़ों मारने शुरू कर दिए। इस के बाद बिना कोई सुनवाई के उसे पहले थाना सरहाली फिर तरनतारन और बाद में पट्टी थाने ले जाया गया। जहां उसका सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाने उपरांत उससे खाली कागज पर हस्ताक्षर करवाने उपरांत रिश्तेदार सुरजीत सिंह भुल्लर हवाले देर रात कर दिया गया। 

संधू ने कहा कि इस मामले दौरान पुलिस ने अपने वकील को फोन तक नहीं करने दिया और उसके दोनों फोन छीन लिए। संधू ने पुलिस पर धक्केशाही करने के दोष लगाते हुए इंसाफ की मांग की है। पंजाबी गायकों में इस मामले सम्बन्धित पुलिस खिलाफ रोष पाया जा रहा है।

उधर इस सम्बन्धित डी.एस.पी. पट्टी मनिन्दरपाल सिंह ने बताया कि सुरजीत संधू की तरफ से पुलिस ड्यूटी में विघ्न डालते हुए जहां उनके साथ हाथापाई की गई वहां शराब पीकर गालियां निकालीं गई। उन्होंने बताया कि संधू की तरफ से गाड़ी में मौजूद राइफल का लाइसेंस पेश नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि संधू का सिविल अस्पताल से मेडिकल करवा लिया गया है जिसके बाद मोहतबरों के कहने पर उसे छोड़ दिया गया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News