Jalandhar में BJP नेता पर Police का बड़ा Action, मामला होश उड़ा देगा

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 12:56 PM (IST)

जालंधर: जालंधर में भाजपा नेता पर पुलिस ने परिवार सहित केस दर्ज किया है। दरअसल, कंटोनमैंट बोर्ड जालंधर कैंट से  व पूर्व उप प्रधान एवं पूर्व कौंसलर भरत अटवाल उर्फ जौली निवासी मोहल्ला नंबर-30 जालंधर कैंट की पत्नी सुनैना ने पने घर में ही पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जैसे ही ससुराल परिवार सुनैना का शव पंखें से लटकता हुआ देखा तो वह उसे उतार कर एस.जी.एल. अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति सहित परिवार के खिलाफ केस दर्ज आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 

a married girl committed suicide 7 months ago

सुनैना की मौत की सूचना मिलते ही उसकी मां वंदना देवी पत्नी शम्मी कुमार निवासी नजदीक धोबीघाट मालेरकोटला तथा मायके परिवार के अन्य लोग जालंधर कैंट पहुंच गए। उनका आरोप था कि ससुराल परिवार सुनैना को शादी के बाद लगातार दहेज की मांग को लेकर परेशान करता था। इसी कारण उसने मजबूर होकर खुदकुशी की है। वंदना देवी ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी सुनैना की शादी 7 महीने पहले जालंधर कैंट निवासी शोभा राम के बेटे भरत अटवाल जौली से की थी। शादी के दौरान करीब 22 लाख रुपए भी खर्च किए थे लेकिन इसके बावजूद भी ससुराल परिवार ने सुनैना को शादी के बाद लगातार तंग करना शुरू कर दिया। उसने काफी कोशिश की कि उसका घर वसा रहे लेकिन ससुराल परिवार ने सभी हदें पार कर दी तो उसने दुखी होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतका की मां ने कहा कि उन्होंने पुलिस को भी यह सब कुछ बता दिया था लेकिन पुलिस द्वारा कार्रवाई में देरी करने के कारण उन्हें मजबूर को थाने के बाहर सड़क पर बैठकर धरना लगाना पड़ा।

मायके परिवार को आरोपियों के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई करने और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लेने के थाना जालंधर कैंट प्रमुख इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह शेखों द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद सनैना के मायके परिवार ने अपना रोष प्रदर्शन खत्म किया। एस.एच.ओ. शेखों ने कहा कि वंदना देवी के बयानों पर पुलिस ने थाना जालंधर कैंट में मृतका के पति भरत अटवाल जौली, सास देवी, ससुर शोभा राम, ननद सोनिया, ताया ससुर की बेटियों मनीशा व मोनिका के खिलाफ नए बी.एन.एस. की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि सभी आरोपी फरार हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनकी तलाश में अलग-अलग स्थानों पर पुलिस टीमें रेड कर रही हैं। इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह शेखों ने कहा कि मृतका सुनैना का शव सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। कल सुबह पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News