एक्साइज विभाग की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में बरामद किया अवैध सामान

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 06:23 PM (IST)

दसूहा- लोकसभा चुनाव के मद्देनजर डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर और एक्साइज विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा चलाए गए अभियान के दौरान दसूहा इलाके के ब्यास नदी के नजदीक के गांव भिखोवाल, ढेरकियाना और मंड क्षेत्र में अवैध शराब और लाहन पकड़ने के लिए ई.टी.ओ होशियारपुर सुखविंदर सिंह और ई.टी.ओ नवजोत भारती द्वारा दसूहा पुलिस की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

PunjabKesari
इसी मौके पर एक लाख 10 हजार किलो लहन, 80 लीटर अवैध शराब, दो चालू भट्टियां, 32 तिरपाल, दो ड्रम, दो प्लास्टिक कंटेनर, तीन लोहे के ड्रम के अलावा रसकट गुड़, नशा और शराब बनाने के अन्य उपकरण बरामद किये गये। इस संबंध में ई.टी.ओ सुखविंदर सिंह और ई.टी.ओ नवजोत भारती ने बताया कि इस सर्च ऑपरेशन के दौरान दसूहा पुलिस अधिकारियों के अलावा एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर लवप्रीत सिंह, इंस्पेक्टर अजय शर्मा, इंस्पेक्टर अमित ब्यास, इंस्पेक्टर अनिल कुमार आदि मौजूद रहे।

उन्होंने बताया कि यह तलाशी अभियान लगातार छ: घंटे तक चलता रहा। इस तलाशी अभियान के दौरान नावों का भी इस्तेमाल किया गया। इ.टी.ओ सुखविंदर सिंह ने आगे बताया कि जब्त की गई अवैध शराब और लाहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News