Punjab: अब MLA भी आएंगे आपके द्वार, CM Bhagwant Mann करने जा रहे हैं कुछ ऐसा ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 10:18 AM (IST)

चंडीगढ़: जिस तरह से पंजाब सरकार 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम चला रही है। इसके तहत, सरकारी अधिकारी और कर्मचारी खुद गांवों में जाकर लोगों की समस्याओं का समाधान करते हैं, उसी तरह अब विधायक भी लोगों के दरवाजे पर जाएंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आने वाले दिनों में "आपका MLA आपके द्वार" कार्यक्रम प्रारंभ करने का निर्णय लिया है। इसके तहत विधायक गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे और उनका समाधान करेंगे। मंगलवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पार्टी के विधायकों और सांसदों के साथ बैठक कर इस कार्यक्रम को लेकर चर्चा की और इससे जुड़े सभी पहलुओं पर विचार किया। उन्होंने सभी विधानसभा क्षेत्रों के विकास कार्यों की समीक्षा की और विधायकों से भी चर्चा की।

इस मौके पर पंजाब में चल रहे सभी प्रोजेक्टों की समीक्षा की गई। इस मौके पर केंद्र द्वारा नेशनल हाईवे पर चलाए जा रहे प्रोजेक्ट पर  जालंधर व लुधियाना में दर्ज FIR पर भी चर्चा की गई। इस दौरान पंचायत चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई। इस बैठक में सांसद गुरमीत सिंह मीत हेयर और मलविंदर सिंह कंग भी मौजूद थे। मालविंदर सिंह कंग ने बताया कि बैठक में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सभी विधायकों से पिछले अढ़ाई साल में किए सारे काम के बारे में सारे विधायकों से फीडबैक लिया और भविष्य के लिए दिशा-निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News