मुख्यमंत्री की ओर से मिनी बस आप्रेटरों को दीपावली पर बड़ा तोहफा

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2022 - 02:42 PM (IST)

अमृतसर(छीना): मिनी बसों के पुराने परमिट बहाल करवाने सहित अन्य गर्माते मामलों को लेकर लंबे समय से संघर्ष कर रहे मिनी बस आप्रेटरों को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने सभी मामले संजीदगी से हल करने का आश्वासन देकर दीपावली का बड़ा तोहफा दिया हैं।

इस संबंधी मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने मिनी बस आप्रेटर एसो. पंजाब के प्रधान बलदेव सिंह बब्बू से मुलाकात कर कहा कि मिनी बसों के पुराने परमिट रद्द होने का मामला पेचिदा बन चुका है जिसको लेकर अच्छे ढंग से सुलझाया जाएगा ताकि भविष्य में आप्रेटरों को ऐसी मुश्किल से फिर से जुझना पड़े।इस दौरान पंजाब के अध्यक्ष बलदेव सिंह बब्बू ने मुख्यमंत्री मान को बताया कि पंजाब में मिनी बसों के कारोबार से जुड़ कर लाखों परिवारों की रोजी रोटी चल रही है जिस सदका इस कारोबार को बचाना बहुत जरूरी है, नहीं तो अनगिनत लोग बेरोजगार हो जाएंगे।

उन्होंने मांग की कि पंजाब सरकार द्वारा बसों पर हर वर्ष 10 प्रतिशत लगाया जाने वाला सोशल सिक्योरटी टैक्स भी वापिस लिया जाएगा क्योंकि आप्रेटर पहले ही कई तरह के खर्चों की मार झेलते हुए कर्जाई हो चुके हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री मान ने प्रधान बब्बू के विचारों को बहुत ध्यान से सुनने के बाद कहा कि बस ऑप्रेटरों के सभी मुद्दों का जल्द ही समाधान किया जाएगा इस दौरान पंजाब के कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल, मिनी बस यूनियन के जिलाध्यक्ष सविंदर सिंह सैंसरा, जसवंत सिंह सोनू ढिल्लों, प्रकाश सिंह गग्गोमाहल आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News