दिन-दिहाड़े हुई बड़ी वारदात, तेजधार हथियार का डर दिखा लूटे लाखों

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 01:53 PM (IST)

फिरोजपुर ( कुमार): छावनी के नजदीक नेक्टर गैस सर्विस एलपीजी गोदाम के पास एक कार में आए लूटेरे इस गैस एजेंसी के कर्मचारी से दिन-दहाड़े 4 लाख 24 हजार 930 रुपए लूटकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर लुटेरों को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है । 

घटना संबंधी जानकारी देते हुए गैस एजेंसी के मालिक पारस वालिया ने बताया कि कल की सेल के 4,24,930 रुपए कैश उनका गैस सिलेंडर वाला कर्मचारी विजय दफ्तर में जमा करवाने के लिए जा रहा था। उन्होंने कहा कि गैस सिलेंडर वाली ट्रैक्टर ट्राली के बीच उन्होंने एक बक्सा बनवाया हुआ है, जिसमें कैश रखकर वह चाबी अपने पास रख लेते हैं और दफ्तर में उस बक्से का ताला खोलकर कैश निकाल कर जमा कर लिया जाता है। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि आज उनका कर्मचारी गैस सिलेंडर वाली ट्रैक्टर ट्रॉली पर यह कैश लेकर जा रहा था तो रास्ते में एक कार में सवार 5-6 अज्ञात लुटेरे आ गए। लूटेरों ने तेजधार हथियारों का डर दिखाकर कर्मचारी के सामने ही ताला तोड़कर बक्से में से सारा कैश निकाल लिया और फरार हो गए। वालिया ने बताया कि रेगुलर कैश लेकर जो उनका कर्मचारी दफ्तर में जाया करता था आज वह किसी कारण छुट्टी पर था और उसकी जगह पर उन्होंने विजय नाम के दूसरे कर्मचारी भेजा था। 

PunjabKesari

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पर पहुंच गई और लुटेरों की तलाश के लिए सारा एरिया सील कर दिया गया है। पुलिस अधिकारीयों ने बताया वह जल्द कार सवार लुटेरों को पकड़ लेगी।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News