पंजाब में बड़ी वारदात, मोटरसाइकिल सवारों ने युवक पर की अंधाधुंध फायरिंग, मौ/त

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 03:14 PM (IST)

तरनतारन (रमन): जिले में गोलीबारी की घटनाएं थम नहीं रही हैं। इसका एक और ताजा मामला तब देखने को मिला जब कस्बे चोहला साहिब में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला पुलिस प्रमुख समेत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर करीब 1 बजे कस्बा चोहला साहिब के निवासी सतनाम सिंह सत्ता (26) पुत्र गुरदीप सिंह को किसी ने फोन कर घर से बाहर आने को कहा। जब वह अपने घर से निकलकर बताए गए स्थान पर पहुंचा तो मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। घायल हालत में सतनाम सिंह को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद जिले के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और आरोपियों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें रवाना कर दी हैं।

यहां बता दें कि चोहला साहिब में पिछले कुछ महीनों दौरान फिरौतियों को लेकर पहले भी सरेआम गोलियां चलाते हुए व्यक्ति को घायल करने का मामला सामने आया था।  आज इस घटना के पीछे मुख्य कारण क्या था यह परिवार के बयान के बाद ही पता चलेगा। कस्बा चोला साहिब में हुई चौथी बड़ी घटना है और इससे क्षेत्र के निवासियों के व्यवसाय और उनके घरों से बाहर निकलने पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News