पंजाब में बड़ी वारदात: युवक की बेरहमी से ह'त्या, इस हालत में मिला श\व

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 12:34 PM (IST)

तपा मंडी : बीती रात तपा के एक युवक की कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने तेजधार हथियारों से बेरहमी से हत्या कर दी। घटना के बाद से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार शैहणा पुलिस को सूचना मिली थी कि ढिलवां व मोड़ के बीच सड़क किनारे एक युवक का कटा शव पड़ा है, तभी डी.एस.पी. जब तपा मानवजीत सिंह सिद्धू और थाना प्रभारी शैहणा जगसीर सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंचे तो लोगों को पता चला कि शव युवक गोरा सिंह उर्फ बब्बू (28) पुत्र गुरमीत सिंह निवासी आाद नगर की है।  मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की।

PunjabKesari

इसी बीच मृतक की बहन जसवीर कौर ने रोते हुए ऊंची आवाज में कहा कि उसका भाई 7 साल से ढिल्लवां गांव की यूनिवर्सिटी के पास इमीग्रेशन और मोबाइल का काम करता था। वह रोजाना घर आ जाता था। रात में वह घर नहीं आया था। मृतक अभी अविवाहित था। इसी दौरान व्यक्ति ने देखा कि कार वारदात से लगभग आधा किलोमीटर दूर कच्चे रास्ते पर खड़ी थी। कार के बोनट पर एक भुजीए का लिफाफा पड़ा हुआ था और मोबाइल भी  कार में पड़ा हुआ था। शव के पास एक दात भी मिला जिससे युवक की हत्या की गई थी।

मौके पर खड़े लोगों के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि पहले गोरा सिंह उर्फ ​​बब्बू अपने दोस्तों के साथ शराब आदि पी रहा था। इस दौरान आपस में तकरार होने से दोस्तों ने दात से हमला करने की कोशिश और बब्बू भाग निकला, पीछे आ रहे हमलावर उसे मुख्य मार्ग पर काट कर फरार हो गए। इस हत्याकांड के संबंध में जब SHO शैहना से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है, जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News