रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर ने पत्नी का किया बेरहमी से कत्ल, घंटों बैठा रहा लाश के पास

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 03:27 PM (IST)

मोहाली (नयामियां): मोहाली के फेज-11 में रह रहे चंडीगढ़ पुलिस के एक सेवामुक्त सब इंस्पेक्टर ने मामूली झगड़े के बाद गुस्से में आकर अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया। करतार सिंह नामक यह व्यक्ति चंडीगढ़ पुलिस में सब-इंस्पेक्टर के तौर पर सेवामुक्त हुआ है और अपनी पत्नी के साथ यहां एक मकान में रह रहा था। उसने अपनी पत्नी का सिर कई बार फर्श पर पटका, जिस कारण उसकी मौत हो गई। इसके बाद वह दरवाज़ा बंद करके अपनी पत्नी की लाश के पास ही बैठा रहा।

सूचना मिलने के लगभग 2 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाज़ा तोड़ कर करतार सिंह को गिरफ़्तार कर लिया गया। मृतका की पहचान 60 वर्षीय कुलदीप कौर के तौर पर हुई है। पुलिस ने करतार सिंह के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर लिया है। एस.पी. सिटी मोहाली हरविन्दर सिंह विर्क ने इस घटना की पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार करतार सिंह के दो बेटे हैं। उनका बड़ा बेटा आस्ट्रेलिया में है, जबकि छोटा बेटा एस.एस.पी. दफ़्तर मोहाली में तैनात है। सुबह जब करतार सिंह का छोटा बेटा दफ़्तर गया तो वह और उसकी पत्नी कुलदीप कौर के बीच लड़ाई हो गई। झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी का सिर फर्श पर पटक दिया।

पड़ोसियों का कहना है कि जब करतार सिंह पत्नी से मारपीट कर रहा था तो उसकी चीखें घर के बाहर तक सुनाई दे रही थीं। पड़ोसियों ने ही एस.एस.पी. दफ़्तर में करतार सिंह के बेटे को इस घटना के बारे में जानकारी दी और उसे तुरंत घर पहुंचने के लिए भी कहा। उसके बेटे ने अपने किसी दोस्त को तुरंत घर पहुंचने के लिए कहा जिससे सारी स्थिति के बारे में पता चला। जब उसका दोस्त वहां पहुंचा तो दरवाज़ा अंदर से बंद था। दोस्त ने कई बार दरवाज़ा खटखटाया परन्तु कोई जवाब नहीं आया।

इस दौरान पुलिस ने आकर दरवाज़ा तोड़ा तो देखा कि अंदर फर्श पर खून गिरा हुआ है और कुलदीप कौर की लाश फर्श पर पड़ी थी। उसके नज़दीक ही करतार सिंह सिर पकड़ कर बैठा था। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया। हैरानी की बात यह थी कि करतार सिंह ने किसी तरह का पछतावा करने की जगह अपने बेटे के दोस्त को कहा कि कुलदीप कौर की लाश पड़ी है, इसको यहां से ले जाओ। गौरतलब है कि उसने साल 2017 में भी अपने साले पर गोली चला दी थी। उसका साला एक पंजाबी ढाबा चलाता है, जिसकी छाती में गोली लगी थी। करतार सिंह 4 सालों से जेल में था और सिर्फ़ 8 महीने पहले ही जमानत पर बाहर आया था।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News