Big News : लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, रवनीत बिट्टू ने थामा इस पार्टी का दामन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 05:43 PM (IST)

लुधियाना : पंजाब में बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका मिल गया है। लुधियाना से कांग्रेसी सांसद रवनीत बिट्टू ने भाजपा का दामन थाम लिया है। बिट्टू, जोकि कांग्रेस के सांसद थे और राहुल गांधी के करीबी माने जाते रहे हैं, ने आज भाजपा ज्वाइन कर ली है। बिट्टू के भाजपा में जाने से राज्य की राजनीति में बड़ी उथल पुथल मच गई है। केंद्रीय नेताओं की मौजूदगी में बिट्टू ने भाजपा ज्वाइन की। 

यह भी पढ़ेंBig News: पंजाब में Loksabha Elections को लेकर BJP का बड़ा ऐलान

बता दें कि रवनीत बिट्टू लुधियाना से कांग्रेस पार्टी के सांसद हैं और पिछले लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। लेकिन आज केंद्रीय नेताओं की मौजूदगी में बिट्टू ने आज भाजपा ज्वाइन कर ली है। रवनीत बि्टटू ने मंगलवार शाम भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा नेता विनोद तावड़े ने उन्हें भाजपा का पटका पहनाकर भाजपा में शामिल करवाया। इस दौरान बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहे। 

वहीं पार्टी ज्वाइन करने के बाद बिट्टू ने कहा कि मैंने जब भी पी.एम. व गृह मंत्री अमित शाह से पंजाब के लिए कोई बात की है, तो उसे काफी गंभीरता से लिया गया है। उन्होंने कहा कि जब देश के सभी राज्य विकास की राह पर है तो फिर पंजाब क्यों पीछे रहे। बिट्टू ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 साल से देश को एक मजबूत सरकार मिली है। उन्होंने कहा कि वह केंद्र द्वारा पंजाब के लिए बनाई गई योजनाओं को लेकर प्रभावित हुए हैं। 

यह भी पढ़ेंRaid करने गई Punjab Police की टीम पर हमला, चली ताबड़तोड़ गोलियां


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News