केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर बड़ी अपडेट, कोर्ट ने दिया बड़ा झटका

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 08:47 PM (IST)

पंजाब डैस्क : दिल्ली सी.एम. केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली शराब घोटाले में ई.डी. द्वारा गत दिवस गिरफ्तार किए गए दिल्ली सी.एम. केजरीवाल को आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट की तरफ से केजरीवाल को बड़ा झटका देते हुए उन्हें 28 मार्च तक रिमांड पर भेज दिया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद केजरीवाल की मुश्किलें संभवतः बढ़ गई हैं।

यह भी पढ़ें- दोस्तों के साथ Punjab से Himachal घूमने गए युवक की ह+त्या, सदमे में परिवार

जिक्रयोग्य है कि ई.डी. द्वारा बार-बार सम्मन भेजे जाने के बावजूद केजरीवाल ई.डी. समक्ष पेश नहीं हो रहे थे, जिसके बाद कोर्ट ने गत दिवस उनकी गिरफ्तारी के वारंट जारी किए गए और कल शाम ई.डी. की 2 टीमें केजरीवाल के घर पहुंची। केजरीवाल के घर पर ई.डी. द्वारा करीब 1 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया तथा देर रात केजरीवाल को ई.डी. अपने साथ ले गई। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि आज कोर्ट में पेशी के दौरान केजरीवाल को बड़ा झटका दिया गया है तथा उन्हें 28 मार्च तक रिमांड पर भेज दिया गया है। 

वहीं चुनावों से पहले एकाएक केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब सरकार ने केंद्र पर तीखा निशाना साधा है तथा कहा है कि भाजपा द्वारा जांच एजैंसियों का इस्तेमाल कर नेताओं को डराना-धमकाना और उन पर केस दायर करना पुरानी नीति रही है। बता दें कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज पंजाब भर में आम आदमी पार्टी ने रोष भी जाहिर किया गया तथा केजरीवाल पर ई.डी. की कार्रवाई को नाजायज बताया।  

यह भी पढ़ें-बाबा बर्फानी के भक्तों के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News