Jalandhar : कबड्डी खिलाड़ी की हत्या में शामिल 2  Gangsters को लेकर बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 05:32 PM (IST)

जालंधर :  जालंधर पुलिस को 2021 से वांटेड चल रहे गैंगस्टरों पुनीत शर्मा और लल्ली ने जयपुर-दिल्ली हाईवे पर स्थित नीमराना इलाके के एक नामी होटल में अंधाधुंध गोलियां चलाई थीं। इसका खुलासा तब हुआ जब दोनों गैंगस्टर होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए। पुनीत और लल्ली अपनी पुरानी लुक में ही थे, जिन्होंने अपने चेहरे भी नहीं ढके थे।

जैसे ही जालंधर पुलिस को इस बारे में इनपुट मिला, कमिश्नरेट पुलिस ने भी पुनीत और लल्ली के लिए जाल बिछा दिया। सूत्रों के अनुसार एक टीम इस पूरे मामले पर ध्यान रख रही है और दोनों के बारे में इनपुट जुटा रही है। बताया जा रहा है कि पुनीत और लल्ली ने गुरुग्राम के नामी गैंगस्टर कौशल चौधरी के लिए होटल में 20 से 25 गोलियां चलाईं। अंधाधुंध फायरिंग करने से पहले लल्ली ने रिसेप्शन पर बैठे होटल के कर्मचारी को एक पर्ची भी दी, जिसमें 5 करोड़ की फिरौती देने की बात कही गई थी और अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी।

अमन नगर के रहने वाले पुनीत शर्मा ने टिंकू की हत्या से पहले ही कौशल चौधरी से करीबी संबंध बढ़ाने शुरू कर दिए थे। उसने कौशल के लिए कुछ ऐसे काम किए, जो सार्वजनिक नहीं हो सके। पुनीत और लल्ली ने मार्च 2021 में टिंकू की हत्या के बाद 20 जून 2021 को डिप्टी सुखमीत सिंह की गोपाल नगर में हत्या कर दी थी और बाद में 2022 में नकोदर के गांव मल्लियां में कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की हत्या की थी।

2021 के बाद पुलिस ने इनके लिए ट्रैप लगाए, लेकिन पुनीत और लल्ली अक्सर पुलिस से पहले ही भाग जाने में सफल हो जाते थे। कौशल चौधरी ने दिसंबर 2023 में जालंधर के डेल्टा चैंबर की पार्किंग में खड़ी एंजेंट की गाड़ी पर भी गोलियां चलवा कर फिरौती का पत्र वहां छोड़ा था।

कई बार कौशल को प्रोडक्शन वारंट पर लाने के बाद भी पुनीत का ठिकाना नहीं पता चला। कौशल अक्सर यही कहता रहा कि पुनीत उसके लिंक में नहीं है, लेकिन अब स्पष्ट हो गया है कि कई सालों से कौशल चौधरी पुलिस को चकमा देता रहा। यह भी स्पष्ट है कि पुनीत और लल्ली अभी भी कौशल चौधरी के संपर्क में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News