SC के आदेशों के बाद गैंगस्टर भुल्लर के घर के बाहर बड़ी हलचल, पुलिस तैनात

6/19/2021 1:14:39 PM

फिरोजपुर: वेस्ट बंगाल में एनकाउंटर के दौरान मारे गए खतरनाक गैंगस्टर जयपाल भुल्लर की मौत के 10 दिन बाद भी संस्कार नहीं हो सका है। उधर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद जिला प्रशासन ने जयपाल भुल्लर के घर के बाहर पोस्टर चिपका दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने परिवार को जयपाल भुल्लर की लाश मोर्चरी में रखवाने के आदेश दिए हैं। इसलिए सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार को भी आदेश जारी किए हैं। इसके बाद प्रशासन की तरफ से जयपाल के घर के बाहर पुलिस भी तैनात कर दी गई है।

दूसरी तरफ़ जयपाल भुल्लर के परिवार ने उसकी लाश देने से इंकार कर दिया है। परिवार का कहना है कि लाश को पी. जी. आई. या फिर एम्स में रखवाया जाए और वहां लाश का दोबारा पोस्टमार्टम करवाया जाए। दरअसल जयपाल भुल्लर के एनकाउंटर के बाद जब परिवार की तरफ से लाश घर लाई गई तो जब अंतिम संस्कार करने लगे तो उसके शरीर पर चोटों के निशान दिखाई दिए और उसकी बाज़ू टूटी हुई थी।

इस पर उसके पिता ने जयपाल का अंतिम संस्कार करने से इन्कार कर दिया और डाक्टरों के बोर्ड से दोबारा पोस्टमार्टम कराने की मांग करते कहा कि जब तक उसके बेटे का डाक्टरों की एक समिति से वीडियोग्राफी करते हुए पोस्टमार्टम नहीं करवाया जाता, तब तक वह उसका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static