CIA पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, करोड़ों की हैरोइन सहित एक तस्कर काबू

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 02:06 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): सी.आई.ए. स्टाफ फिरोज़पुर की पुलिस ने सब इंस्पेक्टर तारा सिंह के नेतृत्व में एक कथित तस्कर को 1 किलो हेरोइन और मोबाइल फोन के साथ काबू किया है ,जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस को देखकर फरार हो गया जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है । 

उक्त जानकारी देते हुए एस.एस.पी. सरदार चरणजीत सिंह सोहल ने बताया कि डी.एस.पी. इन्वेस्टिगेशन जगदीश कुमार और एस.एच.ओ. इंचार्ज इंस्पेक्टर जगदीश कुमार के दिशा निर्देश अनुसार सब इंस्पेक्टर तारा सिंह के नेतृत्व में सी.आई.ए. की पुलिस पार्टी को  यतीम खाना फिरोज़पुर के पास संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते यह गुप्त सूचना मिली कि विष्णुर पुत्र राजेश कुमार और विकास पुत्र माइकल वासी कोठी राय साहब हेरोइन बेचने का धंधा करते हैं और आज भी बस अड्डा कैंट से फिरोज़पुर शहर की ओर आ रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी की ओर से यतीम खाना चौक पर नाकाबंदी करते हुए विष्णूर को काबू किया गया ,जब के माइकल पुलिस को देख कर अपना एक्टिवा स्कूटर लेकर फरार हो गया और तलाशी लेने पर गिरफ्तार किए गए कथित तस्कर विस्नूर से 1 किलो हेरोइन और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। पकड़ी गई हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 5 करोड़ रुपए बताई जाती है । दोनों नामजद  व्यक्तियों के खिलाफ थाना कैंट में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है । पकड़े गए कथित तस्कर को पुलिस द्वारा अदालत में पेश कर उसका पुलिस रिमांड लिया गया है जिससे आगे की पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News