रिश्तों से बड़ा पैसा: किसी ने पत्नी, तो किसी ने जन्म देने वाली मां को दिया धोखा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 04:43 PM (IST)

लुधियाना (गौतम): पैसा कमाने के लिए चक्कर में लोग रिश्तों को भूल कर हर तरह का धोखा करने को तैयार रहते है। बुधवार को पुलिस ने अलग-अलग थानों में धोखाधड़ी के मामले दर्ज किए जिनमें पैसे हड़पने के चक्कर में पति ने अपने बेटे व बैंक मैनेजर के साथ मिल कर पत्नी को धोखा दिया तो बेटे ने जायदाद हड़पने के लिए मां को धोखा दिया तो किसी जानकर ने किसी को धोखा दिया। पुलिस ने इन मामलों में जांच के बाद मामलें दर्ज कर लिए ।

यह भी पढ़ेंः पंजाब सरकार का एक्शन, पूर्व Deputy CM सुखजिंदर रंधावा को नोटिस जारी
 
आपसी घरेलू झगड़े के चलते पति ने बैंक मैनेजर के साथ मिल कर अपनी पत्नी के खाते से राशि निकलवा ली। पता चलने पर पत्नी ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी तो पुलिस ने जांच के बाद पति व बैंक मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस ने आनंदपुरी की रहने वाली आशु नैय्यर की शिकायत पर उसके पति कुंज लाल नैय्यर, उसके बेटे मुनीष व बैंक मैनेजर अकुंर गांधी के खिलाफ अमानत में खयानत करने और धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका अपने पति के साथ झगड़ा चल रहा है। इसी दौरान उसने बैंक मैनेजर को अपना बैंक अकाऊट बंद करवाने के लिए अर्जी दी थी लेकिन पता चलने पर पति व उसके बेटे ने बैंक मैनेजर से मिल कर खाते से 25 लाख रुपए की राशि निकलवा ली। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि मामले में अगली कार्रवाई की जा रही है। 

यह भी पढ़ेंः भीषण गर्मी के बीच पंजाब वासियों के लिए चिंताजनक खबर...!

थाना डिवीजन नंबर 3 की पुलिस ने मीना कुमारी के बयान पर कार्रवाई करते हुए उसके बेटे नितिन जैन के खिलाफ मामला दर्ज किया है । मीना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका शिवाजी नगर में 1500 वर्गगज का मकान है। उसके बेटे ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर उसे बेच दिया और अमानत में खयानत की है। 

यह भी पढ़ेंः शो रूम में लड़की को अकेली देख कर युवक ने की घिनौनी हरकत, लड़की ने उठाया यह कदम

थाना डिवीजन नंबर 8 की पुलिस ने विजय वोहरा की शिकायत पर जग्गे व शिवम के खिलाफ साजिश के तहत धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। विजय ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका जानकार सुखमहिंदर सिंह यू.के. के रिश्तेदार जगदेव सिंह चीमा के खाते में पैसे ट्रांसफर करने थे। गलती से उक्त जगगे के खाते में 4 लाख 60 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। बाद में पता चला कि उक्त खाता आरोपी शिवम का है। जांच के दौरान पता चला उक्त आरोपियों ने साजिश कर उनके पैसे दूसरे खाते में ट्रांसफर करवाए है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News