भाजपा नेता राणा सोढी ने ''आप'' पर साधा निशाना, कही यह बात

punjabkesari.in Tuesday, Jun 21, 2022 - 11:04 AM (IST)

संगरूर (बेदी): भाजपा प्रत्याशी केवल सिंह ढिल्लों के चुनाव प्रचार के लिए संगरूर पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री पंजाब राणा गुरमीत सिंह सोढी ने कहा कि पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी के झूठे वायदों के झांसे में आकर उनकी सरकार तो बना दी, लेकिन 3 महीने बीत जाने के बाद भी कोई वायदा पूरा होता न देख वह खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने देश की जनता को इलाज के लिए 5 लाख रुपए, स्वच्छ भारत अभियान के तहत घरों में शौचालयों के निर्माण, किसानों के खाते में 6000 रुपए तथा अन्य कई जनहित योजनाएं दे कर लाभ दिया है। लेकन आम आदमी पार्टी ने सरकार बनते ही प्रति महिला 1000 रुपए देने के वायदे को पूरा न करके खुद को ही झूठा साबित कर दिया है।

राणा सोढी ने कहा कि ‘आप’ की सरकार बनने के बाद कानूनी व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से गड़बड़ा गई है। हर दिन हत्याएं हो रही हैं तथा पंजाब के लोग सूरज ढलने से पहले ही अपने घर जाना बेहतर समझते हैं ताकि वह किसी हादसे का शिकार न हो जाएं। उन्होंने कहा कि पंजाब में अगर हालात सुधर सकते हैं तो वह केन्द्र की सरकार ही सुधार सकती है।

पत्रकारों द्वारा किसान आंदोलन के दौरान किसानों की हुई मौतों संबंधी पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि वे मौतें कुदरती हुई थीं। केन्द्र सरकार द्वारा कोई धक्केशाही नहीं की गई और न ही लाठीचार्ज व गोली चलाई गई। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी किसान नहीं हैं इसलिए उन्होंने कृषि कानून खेती माहिरों की सलाह पर ही बनाए थे, लेकिन किसानों के विरोध को देखते हुए उन्होंने माफी मांगते हुए इन कानूनों को वापस लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News