Punjab : भाजपा नेता के गनमैन पर चली गोली, संदिग्ध हालातों में मिला शव

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 07:27 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल) : एफसीआई के निदेशक वरिष्ठ भाजपा नेता जीवन कुमार गर्ग का सरकारी गनमैन आज रहस्यमय परिस्थितियों में अपने निजी वाहन में मृत पाया गया। बंदूकधारी के माथे में गोली लगी थी और उसका शव उसके निजी वाहन की चालक सीट पर पाया गया था और उसकी आधिकारिक कार्बाइन भी उसके साथ मौजूद थी।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जीवन गर्ग ने बताया कि उनका सरकारी गनमैन पंजाब पुलिस कांस्टेबल नवजोत सिंह पटियाला का रहने वाला था। उन्होंने कहा कि आज जब उनका गनमैन अपनी निजी कार में ड्यूटी पर उसकी सुरक्षा के लिए भवानीगढ़ आ रहा था, तो रास्ते में पटियाला के पास गांव जालान के पास रहस्यमय परिस्थितियों में नवजोत सिंह का शव बरामद हुआ है, उसके माथे में गोली लगी थी‌। उन्होंने बताया कि कांस्टेबल नवजोत सिंह जुलाई से उनके साथ गनमैन के तौर पर काम कर रहा था।

जीवन गर्ग ने बताया कि आज करीब 11 बजे कांस्टेबल नवजोत सिंह ने उन्हें ड्यूटी पर आने से पहले फोन किया और अपने आने के बारे में बताया और जब कई घंटों के बाद भी वह नहीं पहुंचे तो (जीवन गर्ग) ने उन्हें दोबारा फोन किया, लेकिन जब उसने फोन नहीं उठाया तो जीवन गर्ग ने उसके घर फोन किया तो जीवन गर्ग के मुताबिक कांस्टेबल नवजोत सिंह की मां ने उन्हें इस घटना की जानकारी दी। इस संबंध में पसियाना थानाध्यक्ष तरनवीर सिंह से बात करने पर उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है और पुलिस घटना की बारीकी से जांच कर रही है और जांच के बाद ही इस संबंध में कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News