गैस सिलेंडर से भरे चलते ट्रक में अचानक लगी आग, ड्राइवर सहित लोगों की फूली सांसे

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 10:08 AM (IST)

गढ़शंकर: यहां के होशियारपुर रोड पर गुरुवार सुबह करीब 6 बजे शहर की घनी आबादी वाले इलाके में गैस सिलेंडरों से भरे एक ट्रक को अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। चलते हुए ट्रक में से निकल रही धुएं और आग की लपटों को देखते हुए राहगीरों ने ट्रक चालक को रोक कर लगी आग संबंधित उसे सावधान किया। 

 मौके पर ही स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड नवांशहर को भी सूचित कर दिया गया। कुछ ही मिनटों में पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। इसी  दौरान ड्राईवर नरेश कुमार की मदद के लिए आगे आए वहां के एक दुकानदार नरेंद्र कुमार तानी ने बेहद फुर्ती से पानी का प्रबंध करके दिया और अपनी जान जोखिम में डालते हुए ट्रक के टायरों में लगी आग को बुझाने में सहायता की।

फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचने तक आग की लपटे तो धीमा हो गई थीं लेकिन ट्रक के टायरों और बॉडी में से लगातार धुआं निकल रहा था। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने ट्रक को शहर की आबादी से बाहर लिजा कर इस पर काबू किया। ट्रक ड्राईवर नरेश कुमार ने बताया कि ट्रक में 300 सिलेंडर गैस के साथ भरे हुए मौजूद थे और यह गैस की स्पलाई वह होशियारपुर से कुराली में एक गैस एजेंसी को करने जा रहा था। यदि समय रहते इस आग पर काबू न पाया जाता तो शहर में एक बड़ा हादसा हो सकता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News