फाजिल्का नहर से मिला मार्कफेड के लापता ब्रांच मैनेजर का शव

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 05:50 PM (IST)

मोगा(आजाद): मोहल्ला किशनपुरा मोगा निवासी अनिल कुमार सभ्रवाल उर्फ टोनी जो मार्कफेड ब्रांच मोगा के मैनेजर थे और गत 9 जून से लापता थे, का शव फाजिल्का के पास गांव रामकोट की नहर से मिला है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सिटी साउथ मोगा के मुख्य अफसर इंस्पेक्टर कर्मजीत सिंह ग्रेवाल ने बताया कि अनिल कुमार सभ्रवाल उर्फ टोनी के लापता होने की शिकायत अजय मोगला निवासी मोहल्ला किशनपुरा मोगा द्वारा दर्ज करवाई गई थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि टोनी 9 जून को करीब साढ़े 3 बजे मार्कफेड दफ्तर में अपनी स्कूटरी पर गया लेकिन दफ्तर नहीं पहुंचा, जिस पर उसके पारिवारिक सदस्यों ने जब उसके मोबाइल पर फोन किया तो वह बंद आ रहा था, इसलिए उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी।

थाना प्रमुख ने कहा कि इसकी जांच सहायक थानेदार बलकार सिंह को सौंपी गई थी। अनिल कुमार टोनी की स्कूटरी फिरोजशाह की नहरों के पास मिलने पर उसकी नहर में तलाश की गई और आज अनिल कुमार टोनी का शव जिला फाजिल्का के अधीन आते गांव रामकोट की नहर से बरामद हुआ, जिसका पता चलने पर थाना खूंही खेड़ा के सहायक थानेदार पूरन सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और शव को निकाल कर इसकी जानकारी मोगा पुलिस को दी।

आज सहायक थानेदार बलकार सिंह और मृतक के पारिवारिक सदस्यों द्वारा उसकी पहचान करने के बाद धारा 174 की कार्यवाही करने के बाद सिविल अस्पताल फाजिल्का से अनिल टोनी के शव का पोस्टमार्टम करवा कर वारिसों के हवाले किया गया। थाना प्रमुख करमजीत सिंह ग्रेवाल ने बताया कि उक्त मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि अनिल कुमार टोनी ने यह कदम क्यों उठाया। अनिल कुमार टोनी का शव मिलने पर मोहल्ला किशनपुरा के लोगों के इलावा मार्कफेड और दूसरी खरीद एजेंसियों के कर्मचारियों में शौक की लहर दौड़ गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News