सिद्दू मूसेवाला मर्डर मामला: हत्या में इस्तेमाल की गई बोलेरो गाड़ी से मिला ये बड़ा सुराग

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 10:24 AM (IST)

फिरोज़पुर (कुमार): प्रसिद्ध गायक सिद्दू मूसेवाला की हत्या में  इस्तेमाल की गई बोलेरो गाड़ी पुलिस द्वारा बरामद कर ली गई है और गाड़ी के अंदर पड़ी और भी कई अलग-अलग नंबरों की नंबर प्लेटें मिली है जिनमें से एक रजिस्ट्रेशन नंबर फिरोज़पुर का भी है । 

पुलिस द्वारा बड़े स्तर पर इन नंबर प्लेटों का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है । इस गाड़ी में से एक फिरोज़पुर की नंबर प्लेट नंबर पीबी- 05 एपी -6114 बरामद हुई है ,जबकि हत्याकांड के समय इस गाड़ी पर दिल्ली का रजिस्ट्रेशन नंबर डीएल- 10सीटी -0196 लगा हुआ था। जिस व्यक्ति के नाम की इस गाड़ी को लेकर फिरोजपुर आरटीओ कार्यालय में रजिस्ट्रेशन दिखाई जा रही है क्या उसने यह गाड़ी आगे बेच दी थी ?

या उसकी गाड़ी के नंबर का भी दुरुपयोग किया गया है ? आदि संबंधी पुलिस और एजेंसियों की ओर से पता लगाया जा रहा है क्योंकि ऐसी भी संभावना व्यक्त की जाती है कि ऐसे गैंगस्टर या समाज विरोधी तत्व घटना को अंजाम देते समय किसी दूसरी गाड़ियों के नंबर लगा कर पुलिस को उलझाने का प्रयास करते हैं। दूसरी ओर इस रजिस्ट्रेशन नंबर की गाड़ी के मालिक ने संपर्क करने पर बताया है कि यह उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी का नंबर है और उसकी गाड़ी घर में खड़ी हुई है ,जो उसने बेचने के लिए लगाई हुई है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News