एन.आर.आई. के पिता की हत्या व लूट को बोरिया गैंग ने दिया था अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 12:27 AM (IST)

नवांशहर (मनोरंजन): राहों रोड पर स्थित गांव बेगमपुर के दशमेश नगर में बीते दिनों आधा दर्जन  नकाबपोश लुटेरों द्वारा एक एन.आर.आई. के घर पर धावा बोल उसके पिता की हत्या व माता तथा एन.आर.आई. को गंभीर रूप से घायल कर आभूषण व नकदी लूटने के मामले में पुलिस लुटेरों के काफी नजदीक पहुंच गई है।  सूत्र बताते है कि पुलिस ने इस संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और एक-दो दिन में कोई बड़ा खुलासा कर सकती है। 

जानकारी के अनुसार उक्त घटना को अंजाम बोरिया गैंग ने दिया था। एस.एस.पी. दीपक हिलौरी ने उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच अपने हाथों में ली। एस.एस.पी. ने पिछले सालों में ऐसी घटनाओं की छानबीन करते हुए आखिर लुटेरों के गिरेबान तक हाथ डाल ही लिया। 

पुलिस की टीमें अलग-अलग जगहों पर छापामारी कर अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में लगी हुई है। सूत्र बताते हैं कि बोरिया गिरोह हथियारों से लैस न होकर लाठी-डंडों से ही वार कर लूट की वारदात को अंजाम देता है। ऐसे ही इस गैंग ने बेगमपुर में एन.आर.आई. मंदीप कुमार के घर में धावा बोलते हुए उसके पिता जोगा सिंह (60) पर लाठियों से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी थी। इसके बाद मंदीप कुमार व उसकी माता कश्मीर कौर के सिर पर लाठियों से प्रहार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था। लुटेरा गैंग के सदस्य घर से महिलाओं के पहने आभूषण और करीब 50-60 हजार की नकदी लूट कर ले गए थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News