Breaking : पंजाब BJP के पूर्व प्रधान को जान से मारने की धमकी, Audio भेज कहा....

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 05:41 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब लगातार बीजेपी के कई बड़े नेताओं को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। बता दें पंजाब बीजेपी के चंडीगढ़ कार्यालय में धमकियों भरी चिट्ठी मिलने के बाद सामने आया है कि बीजेपी के पूर्व प्रधान व पूर्व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक को भी जान से मारने की धमकी मिली है। श्वेवत मलिक ने इस संबंधी जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें यह धमकी बीती 3 जुलाई को रात 11.30 बजे मिली है। 

PunjabKesari

श्वेत मलिक का कहना है कि उन्होंने इस संबंधी शिकायत अमृतसर पुलिस को दे दी है, लेकिन अभी तक इस बारे कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि 3 जुलाई को रात  करीब 11.30 बजे उन्हें एक गौरव नामक शख्स का फोन आया, जिसने कहा कि उसके पास रणनीत नाम के गैंगस्टर का ऑडियो आया है। जिसने कहा कि गैंगस्टर श्वेत मलिक को बेड पर लिटाकर गोलियां मार दो। इसकी पुरी रिकॉर्डिंग गौरव ने श्वेत मलिक को भेज दी है। 

श्वेत मलिक ने कहा कि उन्होंने इसकी शिकायत एसएचओ सिविल लाइन अमोलक सिंह को भेज दी है।  उन्होने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने ये भी कहा कि गौरव एक कुख्यात व्यक्ति है और उसकी फोन डिटेल निकाली जा रही है और रणजीत नामक गैंगस्टर का पता लगाया जा रहा है। श्वेत मलिक ने कहा भी तक इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News