विजीलैंस ब्यूरो ने 6 हजार की रिश्वत लेते कानूनगो को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 12:22 PM (IST)

गुरुहरसहाय (आवला): फिरोजपुर विजीलैंस की टीम ने जसविन्द्र सिंह पुत्र होशियार सिंह निवासी शरीह वाला बराड़ की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए तहसील कॉम्पलैक्स गुरुहरसहाय में रेड कर प्रदीप कुमार कानूनगो गांव बाजेके को मौके पर रंगे हाथों 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

इस संबंधी मक्खन सिंह डी.एस.पी. विजीलैंस फिरोजपुर ने बताया कि विजीलैंस के पास जसविन्द्र सिंह निवासी शरीह वाला बराड़ ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके पास 6 किले जमीन है जिसमें 2 किले उसके नाम और 4 किले उसकी मां के नाम पर हैं और उनके खेत को जो रास्ता लगता है वह आसपास के किसानों ने जमीन में मिलाया हुआ है जिसकी निशानदेही करवाने के लिए उसने सेवा केन्द्र में गत 19 दिसम्बर को प्रार्थना पत्र दिया और 700 रुपए फीस जमा करवाई जिसके बाद उक्त प्रार्थना पत्र प्रदीप कुमार कानूनगो को मार्क किया गया तो उसने निशानदेही करने के लिए 6 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की जिसकी सूचना उसने विजीलैंस विभाग को दी।

डी.एस.पी. विजीलैंस ने बताया कि शिकायतकत्र्ता जसविन्द्र सिंह की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए विजीलैंस ने तहसील कॉम्पलैक्स गुरुहरसहाय में रेड कर आरोपी प्रदीप कुमार कानूनगो को 6 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों मौके पर काबू किया है। इस मौके पर इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह, लखविन्द्र सिंह ए.एस.आई., नरिन्द्र सिंह रीडर, जसवीर सिंह हवलदार, सुखजीत सिंह हवलदार गनमैन आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News