चेहरे से मासूम दिखती है यह लुटेरी दुल्हन, लाखों डकारने के बाद बोली-'जो करना है कर लो...'

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 10:48 AM (IST)

फाजिल्काः फिल्मों में आपने अक्सर लुटेरी दुल्हन के किरदार देखे होंगे, लेकिन पंजाब के फाजिल्का में हकीकत में ऐसा हुआ है। दरअसल, चेहरे से मासूम दिखने वाली निशा रानी नामक लड़की भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसाती है और शादी करके सोना-नकदी लूटकर फरार हो जाती है।  

PunjabKesari

फाजिल्का के राधा स्वामी कॉलोनी के जतिंदर कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 5 जून को गांव काठगढ़ में हुई थी। शादी के दूसरे दिन उसका साला, सालेहार, दादी और माता-पिता निशा को लेने आ गए। सुसराल वालों ने लड़की के परिवार  वालों की अच्छे से खातिरदारी की और उन्हें बिल्कुल संदेह नहीं था कि लड़की कुछ ऐसा करने वाली है। 

PunjabKesari

मायके घर जाते समय निशा 20 तोले सोना और 80 हजार की नकदी ससुराल से उठा ले गई। 2 दिन बाद जब उसका पति उसे  लेने गया तो उसे बेइज्जत करके घर से निकाल दिया। विरोध करने पर निशा ने कहा कि यह शादी एक मजाक था, ठगी मारनी थी मार ली। इससे पहले 2 घरों से भी ठगी मार चुके हैं और तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते। यह बातें सुनकर जतिंदर के पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं पुलिस ने लड़के के परिवार वालों के बयान के आधार पर पत्नी निशा रानी, ससुर सोहन सिंह, साले अमनदीप सिंह व सास कृष्णा रानी वासी काठगढ़ पर मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News