शादी के दिन घर पर ताला लगाकर भागा दूल्हा, मेहंदी लगाकर इंतजार करती रह गई दुल्हन

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 10:41 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): 4 साल के प्रेम संबंधों के बाद लड़के-लड़की ने विवाह करवाने का फैसला लिया और विवाह के दिन लड़का घर को ताले लगाकर अपने परिवार के साथ गायब हो गया। बारात न पहुंचने पर लम्बे इंतजार के बाद दुल्हन परिवार को लेकर थाने पहुंची, जहां पुलिस ने लड़की की शिकायत पर उसके प्रेमी मोहित सहगल के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। 

PunjabKesari

विवाह के दिन हाथों में शगुन की मेहंदी लगाकर दुल्हन हरप्रीत कौर अपने दूल्हे मोहित सहगल का इंतजार करती रही, लेकिन वह नहीं पहुंचा। लाहौरी गेट स्थित थाना वूमैन सैल में शादी का कार्ड दिखाते हुए हरप्रीत कौर ने कहा कि 30 नवम्बर को उनकी शादी तय की गई थी जो शिवाला मंदिर चुंगी सुक्का तालाब में होनी थी। हरप्रीत ने आरोप लगाया कि मोहित सहगल की बहन पल्लवी सहगल ने ही अपने भाई के साथ प्रेम संबंध बनवाए थे।

PunjabKesari

इसके बाद उन्होंने एक अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया जिससे दुखी होकर उसने पुलिस को शिकायत की जिस दौरान तय हुआ कि उसकी शादी 30 नवम्बर को मोहित के साथ कर दी जाएगी। पीड़िता हरप्रीत कौर ने पुलिस से इंसाफ दिलाने की मांग करते हुए कहा कि अगर उसे इंसाफ न मिला तो वह आत्महत्या करने को मजबूर होगी। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही मामले का असल खुलासा हो सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News