जीजा ने ससुराल आकर साली का किया कत्ल, फिर खुद भी ऐसे लगाया मौत को गले

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 10:43 AM (IST)

फगवाड़ा(हरजोत चाना): फगवाड़ा के गांव खेड़ा में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब दिन-दहाड़े एक व्यक्ति ने अपनी ही साली का कत्ल कर खुद की भी जान ले ली। मिली जानकारी के मुताबिक फगवाड़ा के नजदीकी गांव खेड़ा में एक जीजा ने मायके घर रह रही साली का संदिग्ध हालात में कत्ल कर दिया और बाद में खुद भी उसी ही कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया।  

PunjabKesari, brother in law killed her sister in law then commit suicide

जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. सतनामपुरा उषा रानी ने बताया कि मृतक लड़की की पहचान प्रवीण (32) पत्नी नारंग चंद निवासी जंडियाला(जालंधर) के रूप में हुई है जबकि जीजा की पहचान बोधराज (40) पुत्र बहादर सिंह निवासी जेठू माजरा (नवांशहर) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि बोधराज सुबह अपनी प्रवीण को फोन कर रहा था लेकिन उसने फोन नहीं उठाया और वह खुद ही गांव आ पहुंचे।

PunjabKesari, brother in law killed her sister in law then commit suicide

बोधराज ने आते ही प्रवीण को रसोई से खींच कर कमरे में ले गया, जहां उसने चिटकनी लगा कर उसे मार दिया। जबकि बोधराज ने उसी कमरे में खुद को दुपट्टे से बांध कर फंदा लगा लिया। एस.एच.ओ. ने बताया कि लड़की के शरीर पर कोई निशान नहीं पाया गया है कि उसे किस चीज से मारा गया है। उन्होंने कहा कि इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद होगी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News