CM चन्नी के हलके पर बसपा की नजर, मिली इस नेता को टिकट

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 02:36 PM (IST)

श्री चमकौर साहिब: पंजाब विधानसभा मतदान के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की तरफ से श्री चमकौर साहिब सीट से अकाली दल के पूर्व हलका इंचार्ज और पूर्व एस.एस.पी. हरमोहन सिंह संधू को उम्मीदवार ऐलान किया गया है। इस सीट से उनका मुकाबला मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के साथ होने की पूरी संभावना है। यह बता दें कि मुख्यमंत्री चन्नी यहां से तीन बार जीत हासिल कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : बादलों के गढ़ में गरजेंगे केजरीवाल, करेंगे दो दिन का पंजाब दौरा

इस बार मुख्यमंत्री चन्नी को यहां से टिकट मिलने पर हरमोहन सिंह संधू का सीधा मुकाबला उनके साथ होगा। शिरोमणि अकाली दल-बसपा के बीच गठजोड़ होने पर श्री चमकौर साहिब सीट बसपा के खाते में आई है, जहां से बसपा की तरफ से हरमोहन सिंह को चयन मैदान में उतारा गया है। बताने योग्य है कि हरमोहन सिंह संधू एस.एस.पी. के पद से इस्तीफा देकर अकाली दल में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें : पंजाब का यह गांव पुलिस छावनी में तबदील, 300 कर्मचारी मौके पर तैनात

टिकट न मिलने के कारण हरमोहन सिंह संधू अकाली दल से सख्त नाराज चल रहे थे, जिस कारण उन्होंने अकाली दल से इस्तीफा दे दिया। श्री चमकौर साहिब सीट बसपा के खाते में जाने के बाद हरमोहन सिंह संधू बसपा के हाथी सवार हो गए, जिसके बाद पार्टी की तरफ से उनको इस सीट से उम्मीदवार ऐलान किया गया है। पहले यह भी माना जा रहा था कि बसपा अपने कैडर में से किसी को इस सीट से टिकट देगी परन्तु आखिर में हरमोहन सिंह संधू को पार्टी की टिकट दी गई। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News