Big News: पंजाब में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से मलबे में दबे मजदूर, कईयों ने भागकर बचाई जान

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 09:34 AM (IST)

खन्ना: यहां के जीटी रोड पर निर्माणाधीन इमारत की दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। मलबे के नीचे दबने से एक मजदूर की मौत जबकि दो महिलाओं सहित 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सिविल अस्पताल और निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। खबर लिखे जाने तक घायलों की संख्या 11 तक पहुंच चुकी है जबकि अन्य मजदूरों ने भागकर अपनी जान बचाई।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार हादसा जीटी रोड पर सूद मार्बल के बैकसाइड इमारत का निर्माण के दौरान हुआ।  मौके पर काम कर रही लेबर के राजू और कृष्णा ने बताया कि वह बिल्डिग का निर्माण कर रहे थे। मालिकों द्वारा कहने पर जमीन पर खुदाई की जा रही थी, इस बीच अचानक 14 फीट की दीवार उन पर आ गिरी। मृतकों की पहचान मुकेश मुनी (32) निवासी इकोलाहा जबकि घायलों की पहचान विपन मुनी (50) निवासी इकोलाहा, निभा देवी (48) पत्नी विपन मुनी निवासी इकोलाहा, मंजीता कुमारी पत्नी कुंदन मुनी निवासी इकोलाहा के रूप में हुई है। अन्य घायलों की पहचान नहीं हो पाई थी।

उधर, डीएसपी विलियम जैजी, एस.एच.ओं. संदीप कुमार और नायब तहसीलदार गुरप्रीत कौर ने देर रात घायलों का जायजा लिया है। अधिकारियों ने बताया कि लापरवाही बरतने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एस.एम.ओ. डा. मनिंदर भसीन ने बताया कि अस्पताल में 6 घायलों को लाया गया था जिनमें से एक की मौत हो चुकी थी जबकि अन्य पांचों को गंभीर चोट है, जिनका इलाज चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News