पंजाब में आधी रात कांग्रेसी नेता के घर चलाई गोलियां, दहशत में परिवार

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 08:53 AM (IST)

गोराया  (मुनीश): थाना गोराया के बैकसाईड पर गांव अट्टा में देर रात गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला। यहां कांग्रेसी नेता के घर पर हमलावरों ने तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया तथा दो गोलियां चलाने के आरोप भी लगे हैं। हमलावरों द्वारा एक गाड़ी की तोड़-फोड़ भी की गई है।

PunjabKesari

इस संबंध में जानकारी देते हुए कांग्रेसी नेता मक्खन सिंह मल्ली ने बताया कि वे अपने घर में सो रहे थे। उनके लड़के अमृतपास को गांव का ही नौजवान छोड़ने के लिए अपनी सफारी गाड़ी में आया। जैसे ही वे घर के बाहर पहुंचे तो पीछे से 5-6 मोटर साइकिलों तथा एक कार में 15-20 हमलावर गांव में सरेआम टकुए, गड़ासे, कृपाणें तथा अन्य हथियार लहराते हुए उनके घर के आग पहुचे । यहां उन्होंने हथियारों के साथ उसके घर में गुंडागर्दी का नंगा नाच करते हुए सफारी गड़ी की तोड़-फोड़ की तथा उनके घर में बुरे तरीके से तोड़ फोड़ की। उनका सारा परिवार जिसमें महिलाएं भी शामिल थी सभी घर में मौजूद थे। उनमें दहशत का माहौल है।

PunjabKesari

उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पुलिस पहुंच गई लेकिन तब तक हमलावर वहां से फरार हो गए, जिनमें कई हमलावरों को पहचान भी है। उन्होंने कहा कि किस कारण गुंडागर्दी हुई है, इस बारे में उन्हें कुछ पता नहीं।

PunjabKesari

जब पुलिस दोषियों को पकड़ेगी तब इस बात का खुलासा होगा लेकिन हैरानी का बात है कि गोराया थाने के बिल्कुल बैकसाईड अट्टा गांव में हुइ इस गुंडागर्दी के बाद पुलिस प्रशासन की कारगुजारी पर सवाल खड़े हो गए हैं। परिवार ने पुलिस से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस गुंडागर्दी की सी.सी.टी.वी. भी पुलिस को दे गई गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News