कबड्डी टूर्नामैंट में चली गोलियां, 24 वर्षीय नौजवान की मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 01:22 PM (IST)

फरीदकोट: जैतो के गांव रोड़ीकपूरा में कबड्डी टूर्नामैंट दौरान रविवार देर शाम दो पक्षों में हुई गोलीबारी में एक नौजवान की मौत हो गई। जबकि दोनों पक्षों के सात लोग गंभीर जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही थाना जैतो की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

मिली जानकारी के अनुसार गांव रोड़ीकपूरा और गांव वीरेवाला के दोनों पक्षों में कुछ समय से किसी बात को लेकर रंजिश चलती आ रही थी। जिस कारण दोनों पक्षों का झगड़ा भी हुआ था, परन्तु पंचायत ने राजीनामा करवा दिया। रविवार को गांव रोड़ीकपूरा में चल रहे कबड्डी टूर्नामैंट दौरान दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई। यह बहस इतनी अधिक बढ़ गई कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया। 

इस दौरान एक पक्ष की तरफ से गोली चलाई गई जो गांव रोड़ीकपूरा निवासी जसवीर संघ (24) के सिर पर लगी जिसकी मौत हो गई, जबकि गांव रोड़ीकपूरा निवासी सन्दीप सिंह, मनी, जसकरन सिंह, गुलजार सिंह और गांव वीरेवाला निवासी गुरप्रीत सिंह, गुरनैब सिंह और यादविन्दर सिंह जख्मी हो गए। सभी को पहले कोटकपूरा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसके बाद उनको फरीदकोट के मैडीकल कॉलेज अस्पताल रैफर कर दिया गया। वहीं डॉक्टरों ने जसवीर सिंह को मृतक घोषित कर दिया। उधर, थाना जैतो के इंचार्ज इंस्पैक्टर दलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों के बयानों मुताबिक केस दर्ज कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News